Breaking News

पहली पत्नी के हत्या के आरोपी विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने की दूसरी शादी

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश में महराजगंज के नौतनवां से निर्दलीय विधायक अमनमणि ने मध्यप्रदेश की ओशीन पांडेय से दूसरी शादी क

अमनमणि के चाचा अजितमणि ने कहा कि शादी में करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुये जिसमें सोशल डिसटेंसिंग का पूरा पालन किया गया ।

ओशीन का परिवार रीवा में रहता है । ओशिन मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली हैं। उन्होंने नोएडा के सिम्बॉसिस इंटरनैशनल यूनिवर्सिटी से लॉ किया है। वह सुप्रीम कोर्ट में वकालत करती हैं। वह एक बाइक राइडर भी हैं। उन्हें बाइक चलाना बहुत पसंद हैं।

अमनमणि की जब बारात निकली से उसमें उनकी बहन तनुश्री मणि त्रिपाठी और अलंकृता त्रिपाठी भी शामिल रहीं। बारात दोपहर को रॉयल आर्चिड पैलेस में पहुंची। यहां पर शादी की सारी रस्में की गईं और उसके बाद शाम को रिसेप्शन हुआ। रिसेप्शन में लॉकडाउन के चलते कुछ खास मेहमानों को ही बुलाया गया था।

विधायक के पिता अमरमणि और मां मधुमणि कवियत्री मधुमिता शुक्ला की हत्या में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं ।

अमनमणि की दूसरी शादी ओशिन पाण्डेय से हुई है। अमनमणि की पहली शादी सारा सिंह के साथ हुई थी जिसकी हत्या का मुकदमा उस पर चल रहा है ।विधायक पर अपहरण समेत अपराध के अन्य मुकदमें दर्ज हैं ।

अमनमणि की पहली पत्नी सारा सिंह लखनऊ की थीं। घरवालों की मर्जी के खिलाफ अमनमणि ने सारा से जुलाई 2013 में शादी कर ली थी। दोनों ने लखनऊ के अलीगंज स्थित आर्यसमाज मंदिर में शादी की थी। बेटे की शादी से खफा अमरमणि ने एक साल बाद उनकी शादी को स्वीकार किया। 9 जुलाई 2015 को संदिग्ध हालत में सारा सिंह की मौत हो गई थी।