Breaking News

उत्तर प्रदेश में बीजेपी सांसद पुत्र के नाम पर पैसा वसूलने वाला गिरफ्तार

जौनपुर, उत्तर प्रदेश में जौनपुर के मछलीशहर के भारतीय जनता पार्टी के सांसद बीपी सरोज के पुत्र प्रमोद कुमार सरोज के नाम पर लाखों रुपये वसूली करने वाले ठग को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि वह सांसद के पुत्र के नाम पर पैसे की वसूली करता था।

पुलिस के अनुसार मुंगराबादशाहपुर इलाके के जयपालपुर गांव निवासी दिनेश गौतम पर आरोप है कि उसने सांसद के पुत्र प्रमोद कुमार सरोज का नाम बताकर कई लोगों से पैसे वसूल कर लिये। अपने ही गांव के निवासी भट्टा मालिक जीतलाल को कई बार फोन किया। भट्ठा मालिक से कहता था कि सांसद के पुत्र को जमीन खरीदना है इसलिए उन्हें पैसे की आवश्यकता है।

विश्वास जमाकर जालसाज ने ईंट भट्ठा मालिक से एक लाख से अधिक रुपये ले लिया। इसी तरह से आरोपित ने अन्य कई लोगों को फोन कर पैसे की वसूली की। पकड़े जाने पर पुलिस के सामने उसने ईंट भट्टा मालिक व अन्य लोगों से वसूली की बात स्वीकार की।

मंगलवार को जालसाज के घर के निकट से ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और सांसद के आवास मादरडीह लेकर पहुंचे। सांसद के आवास पर उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और सारी बात बताई। सांसद बीपी सरोज ने इसकी सूचना पुलिस को दी । पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।