Breaking News

उत्तर प्रदेश में कोरोना से ज्यादा लोग इस वजह से दम तोड़ रहे : अखिलेश यादव

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के हालत सुधर नहीं रहें हैं। प्रदेश में साँसों का आपातकाल जारी है।

अखिलेश यादव ने कहा कि सच तो यह है कि लोग कोरोना से ज्यादा भाजपा सरकार की लापरवाही और बदइंतजामी से दम तोड़ रहे हैं। लोगों की इस मौत के लिए भाजपा सरकार नैतिक और प्रशासनिक दोनों स्तर पर जिम्मेदार है। घड़ियाली आँसू बहाने से परिवारों को उजाड़ने से बचाया नहीं जा सकता है। दवाइयों इंजेक्शन और ऑक्सीजन सिलिंडर तथा अनन्य आवश्यक उपकरणों की कालाबाजारी पर शासन-प्रशासन की चुस्ती कठोर कार्यवाही का अभाव क्या त्राहिमाम है। ऐसी लापरवाह सरकार जनता के लिए किस काम की है?

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री जी के झूठे दावों की रोजाना अस्पतालों से आ रही डरावनी तस्वीरें पोल खोल रही हैं। भाजपा सरकार को इससे अब शर्मिंदगी भी नहीं होती है। वस्तुतः सत्तादल ने चार साल में  कोई काम तो किया नहीं। उसने खुद आइसोलेशन में रहते रहते पूरे प्रदेश को ही आइसोलेशन में पहुँचा दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कितने घरों में आज चूल्हा बुझ चुका है। माँ बाप का साया उठ चुका है। पूरे का पूरा परिवार संक्रमित है पर कोई देखने वाला नहीं है। अस्पतालों में जिंदा को मुर्दा बनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री जी की टीम-9 और टीम-11 कहाँ है क्या कर रही है पता नहीं। सख्ती के आदेश-निर्देश सब कूड़े के ढेर में जा रहे हैं। न कहीं ऑक्सीजन का की पर्याप्त आपूर्ति हो रही है और न कहीं बेड बढ़ रहे हैं। सरकारी अस्पतालों में जब मनमानी चल रही है तब प्राइवेट नर्सिंग होम तो सर्व स्वतंत्र की भूमिका में रहेंगे ही।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com