Breaking News

यूपी के इस जिले मे मिले सबसे अधिक कोरोना पाजिटिव, ये है जिलेवार स्थिति

लखनऊ , यूपी के एक जिले मे मिले सबसे अधिक कोरोना पाजिटिव मिलें हैं।

शनिवार को कोरोना वायरस के 60 नये मामले सामने आने से राज्य में जानलेवा वायरस की चपेट में आने वाले मरीजों की संख्या 234 हो गयी है।
अधिकृत सूत्रों ने बताया कि आज हालांकि दो कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हुये है जिनमें एक गाजियाबाद और एक कानपुर की बुजुर्ग महिला है। इससे पहले बस्ती और मेरठ में कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गयी थी।

यूपी के एक जिले से तीन और कोरोना पाजीटिव मिले

राज्य के 75 जिलों में अब तक 28 में कोरोना पाजीटिव मरीज मिल चुके हैं। राज्य में कोरोना पाजीटिव से मुक्त होकर स्वस्थ होने वाले 21 में आगरा में आठ,आगरा में तीन,गाजियाबाद में आठ,नोएडा में एक, लखनऊ में एक और कानपुर में एक मरीज शामिल है।

सूत्रों ने बताया कि शनिवार को आगरा में सबसे अधिक 25 कोरोना पाजीटिव मरीज मिले हैं जबकि नोएडा में आठ, महाराजगंज में छह, गाजियाबाद और हाथरस में चार चार , वाराणसी और शामली में तीन तीन,मिर्जापुर और गाजीपुर में दो दो, बागपत,आजमगढ,प्रतापगढ, सहारनपुर और बांदा में एक एक मरीज में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुयी है।

नागरिकता संशोधन क़ानून के खिलाफ प्रदर्शन मामले मे, एक और गिरफ्तार

इस तरह अब तक आगरा में अब तक 44,लखनऊ में 10,गाजियाबाद में 14,नोएडा में 58,मेरठ में 25, सहारनपुर में 13,कानपुर में सात,बरेली और शामली में छह-छह,बस्ती और वाराणसी में पांच-पांच,फिरोजाबाद और हाथरस में चार-चार,गाजीपुर,आजमगढ,बुलंदशहर और जौनपुर में तीन तीन,पीलीभीत,बागपत,मिर्जापुर,प्रतापगढ में दो दो, लखीमपुर खीरी,हरदोई,शाहजहांपुर,मुरादाबाद,बांदा,हरदोई और हापुड़ में एक एक मरीज कोरोना संक्रमित मिला है।

कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए, लॉकडाउन 27 अप्रैल तक बढ़ाने का फैसला