Breaking News

नरेश अग्रवाल को लेकर अखिलेश यादव ने की तीखी टिप्पणी

लखनऊ, समाजवादी पार्टी  छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नरेश अग्रवाल  पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तीखी टिप्पणी की है.  उन्होने जया बच्चन को लेकर नरेश अग्रवाल द्वारा की गयी अभद्र टिप्पणी  पर तीखी निंदा की है. उन्होने महिला आयोग और बीजेपी से कड़ी कार्रवाई करने की अपील भी की है.

यूपी में राज्यसभा चुनाव हुआ रोचक, दस सीटों पर तेरह उम्मीदवार

भाजपा में शामिल होकर नरेश अग्रवाल ने पूरी की राजनीतिक चारधाम यात्रा

 राहुल गांधी का बैंक घोटाले पर बड़ा खुलासा, जानिये क्यों चुप हैं अरुण जेटली ?

 अखिलेश यादव ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया, ‘जया बच्चन जी पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते हैं. ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है. भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके ख़िलाफ कदम उठाये और महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए.

प्रो. रामगोपाल यादव को लगा बड़ा झटका, नामांकन के दिन ही अमोल यादव ने पलट दी बाजी

भाजपा सांसद का बेतुका बयान- किसान आंदोलन शहरी माओवादियों द्वारा प्रेरित

अखिलेश यादव से मिला बीएड के संघर्षशील अभ्यर्थियों का एक प्रतिनिधिमंडल, जानिये क्या हुआ..?

 कल, भाजपा में शामिल होने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में नरेश अग्रवाल ने कहा कि फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत  कम कर दी गई, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया. नरेश अग्रवाल की इस टिप्पणी पर सबसे पहले विदेश मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने आपत्ति जताई .

 जानिये, दारू मे भी राम देखने वाले नरेश अग्रवाल की राम कथा

 शिवपाल सिंह की भविष्यवाणी हुयी सच, पहले ही किया था सावधान, जानिये क्या कहा था ?

नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर बदली पार्टी , भाजपा में हो रहें हैं शामिल

 सुषमा स्वराज के अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी नरेश अग्रवाल के जया बच्चन को लेकर विवादित बयान पर ट्वीट कर आपत्ति जताई है. इसके बाद रूपा गांगुली ने भी ट्वीट कर नरेश अग्रवाल के विवादित बयान की निंदा की है. उन्होंने कहा कि यह स्वीकार्य नहीं है. मैं जया बच्चन जी का सम्मान करती हूं, फिल्म इंडस्ट्री में जया बच्चन के योगदान पर मुझे फक्र है. उन्होंने कहा यह बीजेपी की लीडरशिप नहीं है.

सपा उम्मीदवार प्रवीण निषाद ने गठबंधन को लेकर किया बड़ा एेलान…

 तेजस्वी यादव ने मोदी पर लगाया ये बड़ा आरोप…