Breaking News

इसलिये मां ने कर दी, कलेजे के टुकडे की हत्या

कन्नौज,  उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले के छिबरामऊ क्षेत्र में अर्थिक तंगी के चलते दूध का इंतजाम नहीं करने पर एक महिला ने अपने दुधमुंहे बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी और मौत के बाद वह उसके शव की बगल में बैठी रही।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

पुलिस के अनुसार छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बिरतिया में रहने वाला शाहिद उर्फ शालू कुछ दिनों पूर्व नौकरी करने के लिए मुंबई चला गया। उसकी पत्नी रुखसार मोहल्ले में तीन बच्चों के साथ रह रही है।आसपास के लोगों की मानें तो रुखसार का आठ माह का पुत्र अहद तीन दिन से भूखा था। रुखसार बेटे के लिए दूध का इंतजाम नहीं कर पा रही थी। तीनों बच्चे उससे बार-बार खाना मांग रहे थे। रात से ही अहद दूध के लिए रो रहा था।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

पूरी रात उसे पानी पिलाने का प्रयास करने वाली रुखसार उसका दर्द बर्दास्त नहीं कर पाई और उसने भूखे अहद का गला दबाकर उसे मार दिया। उन्होंने बताया कि उसकी ढाई साल की बेटी अनम मां की हरकत को देख रही थी। अनम ने पुलिस को बताया है कि सुबह मां ने भाई की गला दबाकर हत्या कर दीए वह बहुत गुस्से में थी। पुलिस ने कलेजे को टुकड़े को मौत के घाट उतारने बाली मां को हिरासत में ले लिया।पुलिस छानबीन कर रही है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…