Breaking News

सैफई पहुंचते ही गरजे मुलायम सिंह, राजनीति को दे सकतें हैं नई दिशा ?

इटावा,  समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव होली मनाने आज सैफई पहुंचे।

उन्होने सीधे सरकार पर हमला किया। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी चोट करने से नही चूके।

अपने गांव सैफई में होली समारोह से पूर्व पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि देश की बदहाली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी समझ से परे है।

समाजवादी पार्टी के संस्थापक ने कहा कि बीजेपी का नारा है कि भारत संपन्न और मालदार देश हो,  लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। क्योंकि देश को संपन्न बनाने के लिए किसान, नौजवान, व्यापारी को लाभ होना जरूरी है। देश व प्रदेश का किसान नौजवान व्यापारी परेशान है। यह सवाल हमने लोकसभा में उठाया तो प्रधानमंत्री ने जवाब नहीं दिया सिर्फ दो बार मेरा नाम मुलायम सिंह यादव, मुलायम सिंह यादव लिया, लेकिन उन्होने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया। व्यापारियों के सामने समस्याएं हैं। अगर व्यापारी परेशान होगा तो किसानों को अपनी फसल का मूल कैसे मिलेगा?

समाजवादी नेता ने कहा कि आज भी 65 प्रतिशत किसान हाथ से खेती कर रहे हैं। जबकि  72 प्रतिशत किसानों के पास जमीन है। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि देश के किसानों को पैदावार का लाभकारी मूल्य दो तभी देश आगे बढ़ेगा।

मुलायम सिंह यादव ने होली की सभी को बधाई दी। उन्होने कहा कि बड़ी तादाद में नौजवान हमसे मिलने आए हैं इसके लिए बधाई,  हमने भी आप लोगों से मिलने के लिए गाड़ी तेज चलवाई तब यहां पहुंचे। उन्होंने  कहा हमें जितना आपका सम्मान करना चाहिए उतना हम नहीं कर पा रहे हैं लेकिन सभी का आभार प्रकट करते हैं। यह कार्यक्रम हम अपने घर पर इसलिए रखते है कि पहले गांव-गांव जाते थे तो सभी लोगों से मुलाकात नहीं हो पाती थी इसलिए यहां पर सभी लोगों से एक साथ मुलाकात हो जाती है।

इसबार सैफई की होली पर सबकी नजर है क्योंकि ये संभावना है कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव सैफई से समाजवादी पार्टी के साथ-साथ देश की राजनीति को नई दिशा दे सकतें हैं। सबसे महत्वपूर्ण कदम वह अपने परिवार के एक करने के लिये उठा सकतें हैं।