Breaking News

मंच पर एक साथ नजर आए मुलायम सिंह, शिवपाल और अखिलेश यादव

इटावा,मुलायम सिंह यादव का पूरा परिवार एक बार मंच पर एक साथ नजर आया। विवाह की खुशी के बीच हर किसी की निगाह परिवार में आपसी संबंधों पर टिकी हुई थी। 

मुलायम सिंह के परिवार में आज शादी के कार्यक्रम में पूरा परिवार एक साथ नजर आया. मुलायम सिंह की पौत्री दीपाली की शादी बड़े हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुई. विवाह की खुशी के बीच हर किसी की निगाह परिवार में आपसी संबंधों पर टिकी हुई थी. मुलायम सिंह यादव की पौत्री दीपाली का जयमाल फीरोजाबाद निवासी प्रो. अश्वनी यादव के साथ हुआ.

वर-वधू द्वारा एक दूसरे को जयमाल पहनाने के बाद सर्वप्रथम आशीर्वाद देने के लिए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आगे आए. पिता के पीछे बेटे अखिलेश अपनी पत्नी डिंपल, चाचा शिवपाल (प्रसपा अध्यक्ष) और बिहार से आए लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी (राजद नेता) के साथ मंच पर पहुंचे. उसके बाद सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव परिवार के साथ खड़े हुए और सभी ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया.

फीरोजाबाद से बरात लेकर आए प्रो. अश्वनी यादव ने बग्गी पर बैठकर अमिताभ बच्चन इंटर कॉलेज से बारात उठी जो गाजे-बाजे के साथ द्वार पर पहुंची. जहां पर बरात का स्वागत दरवाजे पर पूर्व सांसद धर्मेद्र यादव के पिता अभयराम सिंह यादव ने किया. स्वास्थ्य कारणों के चलते शादी में शामिल होने के लिए बिहार के राजद नेता लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी नहीं आए. उनके बड़े पुत्र तेजस्वी यादव अपनी छोटी बहनों के साथ आए हैं. बताया गया है कि लालू यादव का स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण वे नहीं आ सके.

बता दें कि दीपाली उर्फ शालू सैफई के सैफई महोत्सव के संस्थापक एवं सैफई के प्रथम ब्लाॅक प्रमुख दिवगंत रणवीर सिंह यादव की बेटी और पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बहन हैं. मुलायम सिंह यादव के दिवंगत भतीजे रणवीर सिंह की बेटी दीपाली की शादी धूमधाम से संपन्न हो गई.