Breaking News

लड़कियों के पीजी में घुस गया लड़का, की ऐसी हरकत….

अहमदाबाद,अहमदाबाद के पॉश इलाके नवरंगपुरा के सीजी रोड पर चल रहे एक पेईंग गेस्ट (PG) मकान में रात के वक्त एक अंजान लड़का घुस आया. उसने हॉल में सो रही लड़की के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी. यह सारा मामला कमरे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. छात्राओं ने बदनामी के डर से इस घटना की पुलिस में शिकायत नहीं की है. लेकिन इसका सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

घटना बीते 14 जून की रात की है. लड़का रात में करीब 12:50 बजे पीजी में छत के रास्ते दाखिल हुआ था. पीली टीशर्ट और जींस पहने इस लड़के ने फ्लैट की तीसरी मंजिल पर दस्तक दी. वहां उसने देखा कि दरवाजा लॉक नहीं है. फिर चारों ओर नजरें घुमाकर हॉस्टल के रूम में घुस गया. लेकिन जैसे ही रूम के अंदर एक लड़की ने उसे देखा तो वह वहां से भाग गया.

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

इस घटना के बाद से पीजी में रहने वाली लड़क‍ियां काफी डर गई हैं. चार मंज‍िल के इस फ्लैट में ग्राउंड फ्लोर पर पर‍िवार के लोग रहते हैं, जबकि ऊपर की मंज‍िल पर पूरा पीजी चलता है. जहां एक साथ 19 लड़क‍ियां रहती हैं. गुजरात मह‍िला आयोग ने खुद इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं. आयोग ने अहमदाबाद पुल‍िस कम‍िश्नर से इस मामले की र‍िपोर्ट मांगी है. वहीं, सीसीटीवी सामने आते के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद

कुत्ता समझकर पाल रही थी ये महिला,असल में निकला ये जानवर….

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज