Breaking News

नए साल 2024 की मास्टर क्लास वर्कशॉप गौरव भगत के साथ

नोएडा, आईटीसी फॉर्च्यून ग्राज़िया में आज गौरव भगत अकादमी द्वारा प्रस्तुत बहुप्रतीक्षित नियम 2024 मास्टरक्लास वर्कशॉप के लिए बिक्री उत्साही, पेशेवरों और छात्रों का एक असाधारण संगम देखा गया। ये न केवल बिक्री बल्कि जीवन के क्षेत्र में छोटी से लेकर 10वीं जीत तक की यात्रा को सशक्त बनाने के उद्देश्य से किया गया। इस कार्यशाला में भारत के अग्रणी बिक्री कोच और प्रशिक्षक, श्री गौरव भगत शामिल थे।

कौन है गौरव भगत-

उद्यमी और प्रॉब्लम सॉल्वर कई कंपनियों को चला रह है गौरव भगत भारत में अनुदान कार्डोन का एकमात्र लाइसेंसधारक और प्रमाणित प्रशिक्षक है। अकादमी में मैनेजिंग पार्टनर कंसोर्टियम गिफ्ट्स प्राइवेट लिमिटेड में प्रबंध निदेशक, बिजनेस नेटवर्क इंटरनेशनल में निदेशक सलाहकार,भारत के प्रमुख बिक्री कोच और ट्रेनर में से एक हैं। भारत में ग्रांट कार्डोन के एकमात्र लाइसेंसधारी के रूप में, श्री भगत ने कॉर्पोरेट दुनिया में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, विशेष रूप से कंसोर्टियम गिफ्ट्स के संस्थापक, एशिया की प्रमुख कॉर्पोरेट उपहार कंपनियों में से एक है। भारत में ग्रांट कार्डोन वे ऑफ 10X के एकमात्र लाइसेंसधारी के रूप में प्रसिद्ध, भगत को व्यक्तियों को गतिशील पेशेवरों में बदलने में उनकी विशेषज्ञता के लिए जाना जाता है।

नियम 2024 का संस्करण-

यह संस्करण गौरव भगत के दिमाग की उपज है और एक समृद्ध अनुभव के रूप में सामने आया, जो एक अभूतपूर्व 2024 को तैयार करने की जटिलताओं को उजागर करता है। सभी प्रतिभागियों ने सुबह की चाय और नेटवर्किंग के साथ अपनी यात्रा शुरू की, जिससे गहन सीखने और सीखने से भरे दिन की रूपरेखा तैयार हुई। 10X फ़ॉर्मूले की शक्ति प्राप्त करने की दिशा में शानदार बातचीत।

तीसरा संस्करण-

नियम 2024 के तीसरे संस्करण के बारे में बोलते हुए, गौरव भगत अकादमी के अग्रणी बिक्री कोच, प्रशिक्षक और संस्थापक गौरव भगत ने कहा, “कार्यशालाओं की नियम श्रृंखला साल में केवल एक बार होती है और हमारे प्रतिभागियों के लिए स्थायी परिवर्तन बनाने के लिए यह सबसे प्रभावशाली है। ”।

नियम 2024 का लक्ष्य आने वाले एक अभूतपूर्व वर्ष के लिए 10X महारत योजना को अनलॉक करना है। सफल 2024 के लिए व्यक्तियों को अपनी दृष्टि और रणनीतियों को बदलते हुए देखना प्रेरणादायक था। नियम 2024 कार्यशाला सिर्फ एक कार्यक्रम नहीं है; यह आपकी अंतिम सफलता को खोलने की दिशा में एक यात्रा है।

वर्कशॉप के खास सेशन-

कार्यशाला में दो गहन सत्र आयोजित किए गए, जिनमें से प्रत्येक के बाद दोपहर के भोजन के समय दिलचस्प बातचीत हुई। उपस्थित लोगों को उन रणनीतियों पर विचार करने का अनूठा अवसर मिला जो 2023 में काम नहीं आईं और आगामी वर्ष के लिए एक सफल पाठ्यक्रम तैयार करने में अंतर्दृष्टि प्राप्त की। इस कार्यक्रम ने पेशेवरों को चाय ब्रेक और गौरव भगत के साथ एक समर्पित नेटवर्किंग सत्र के दौरान अनुभवों को जोड़ने और साझा करने के पर्याप्त अवसर प्रदान किए।

शाम का सत्र एक और उच्च बिंदु था, जिसका समापन तीसरे प्रभावशाली सत्र में हुआ। जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया, उपस्थित लोगों ने उत्कृष्ट योगदान और उपलब्धियों को मान्यता देते हुए एक पुरस्कार वितरण समारोह देखा। दिन का समापन फोटोग्राफ समारोह के साथ हुआ, जिसमें 2024 में शानदार सफलता हासिल करने के लिए सौहार्द और साझा प्रतिबद्धता को दर्शाया गया।

रिपोर्टर-आभा यादव