Breaking News

शेयर बाजार में आई भारी गिरावट….

नई दिल्ली,ग्लोबल बाजारों में बिकवाली और कश्मीर में राजनीतिक हलचल के बीच भारतीय शेयर बाजार में गिरावट का सिलसिला जारी है। आज शेयर बाजार लाल निशान पर खुला। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 465.38 अंक यानी 1.25 फीसदी की गिरावट के साथ 36652.84 के स्तर पर खुला। निफ्टी की बात करें, तो 141.90 अंक यानी 1.29 फीसदी की गिरावट के बाद नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 10855.50 के स्तर पर खुला।

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

दिग्गज शेयरों की बात करें तो आईसीआईसीआई बैंक, हीरो मोटोकॉर्प, एक्सिस बैंक, ब्रिटानिया, बजाज फाइनेंस, डीएचएफएल, एलआईसी हाउसिंग, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया और इंडियाबुल्स हाउसिंग के शेयर लाल निशान पर खुले। वहीं एचडीएफसी, टीसीएस, एनटीपीसी और एचसीएल टेक के शेयर हरे निशान पर खुले।

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

सेक्टोरियल इंडेक्स पर नजर डालें तो सभी सेक्टर्स लाल निशान पर कारोबार कर रहे हैं। इनमें मेटल, इंफ्रा, ऑटो, एनर्जी, आईटी, पीएसयू बैंक और एफएमसीजी शामिल हैं।  प्री ओपन के दौरान सेंसेक्स में 46.70 अंक यानी 0.13 फीसदी की बढ़त देखी गई थी, जिसके बाद सेंसेक्स 37164.92 के स्तर पर था। वहीं निफ्टी में 66.40 अंक यानी 0.60 फीसदी की गिरावट देखी गई थी, जिसके बाद निफ्टी 10931 के स्तर पर था।  शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 55 पैसे की गिरावट के साथ 70.14 के स्तर पर खुला। पिछले कारोबारी दिन रुपया 69.59 के स्तर पर बंद हुआ था।

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..