Breaking News

अब 1 रुपये में 1 km से भी ज्यादा चलिए इस बाइक से,जानिए कीमत…

नई दिल्ली, टीवीएस मोटर कंपनी ने फेस्टिव सीजन में ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए TVS Sport बाइक का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। TVS Sport Special Edition की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 40,088 रुपये रखी गई है। टीवीएस ने नई बाइक में लंबी सीट और वाइडर पिलन हैंडल समेत कई नए फीचर्स जोड़े हैं। 

बाइक के स्पेशल एडिशन को कंपनी ने पहले से लंबी सीट और चौड़े वाइडर पिलन हैंडल के साथ पेश किया है. विजुअल अपग्रेड करने के साथ ही बाइक में नए डेकल्स, पहले से ज्यादा स्टाइलिश साइड व्यू और प्रीमियम 3D लोगो दिया गया है. टीवीएस स्पोर्ट स्पेशल एडिशन 100 सीसी वाली पहली ऐसी मोटरसाइकिल है जिसमें सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी (SBT) दी गई है.

एसबीटी सेफ्टी फीचर टीवीएस का कंम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम है. टीवीएस के वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग अनिरुद्ध हलदर ने कहा कि हमें बाइक का स्पेशल एडिशन फेस्टिव सीजन में लॉन्च करते हुए काफी खुशी हो रही है. बेहतर माइलेज और अच्छे राइड एक्सपीरियंस के कारण टीवीएस स्पोर्ट के 20 लाख से भी ज्यादा भरोसेमंद ग्राहक हैं.

बाइक की फीचर्स भी खास हैं. इसमें इलेक्ट्रिक स्टार्ट, एल्युमिनियम ग्रैब रेल, क्रोम मफलर गार्ड और स्पोर्टी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है. स्पोर्ट स्पेशल एडिशन इलेक्ट्रिक स्टार्ट और किक स्टार्ट, दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है. बाइक दो कलर ऑप्शन के साथ आएगी. एक ब्लैक कलर के साथ रेड-सिल्वर डेकल्स होंगे और दूसरी ब्लैक कलर के साथ ब्लू-सिल्वर डेकल्स होंगे.

बाइक के स्पेशल एडिशन में स्टैंडर्ड टीवीएस स्पोर्ट वाला इंजन ही है. इसका 99.7 सीसी का इंजन 7500 rpm पर 7.3 bhp की पावर और 7500 rpm पर 7.5 Nm टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स है. कंपनी का दावा है बाइक 95 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी.