Breaking News

PM मोदी 20 फरवरी को जम्मू में चुनाव प्रचार की करेंगे शुरुआत

जम्मू,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 फरवरी को यहां मौलाना आजाद स्टेडियम में एक सार्वजनिक रैली के साथ चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

रैली स्थल की घेराबंदी कर दी गई है और उसके आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। स्टेडियम में सभी प्रकार की खेल गतिविधियां भी अस्थायी रूप से बंद हैं।
भाजपा के सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री 20 फरवरी को जम्मू के एम ए स्टेडियम में एक विशाल सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे, जिसमें लगभग 25 हजार दर्शकों की बैठने की क्षमता है।

उन्होंने बताया कि श्री मोदी इस साल सांबा के विजयपुर में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), कश्मीर को देश के बाकी हिस्सों से जोड़ने वाले सबसे ऊंचे रेलवे ब्रिज, रियासी जिले में देविका कायाकल्प ,उधमपुर, आईआईएम जम्मू और कठुआ में शाहपुर कंडी पुनर्विकास योजना परियोजना सहित कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

पार्टी सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री इन परियोजनाओं का ई-उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर में विभिन्न अन्य विकास कार्यों का ई-शिलान्यास भी किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि अपनी निर्धारित जम्मू रैली और अन्य कार्यक्रमों से पहले श्री मोदी के 17-18 फरवरी को नयी दिल्ली में दो दिवसीय कार्य समूह की बैठक के दौरान पार्टी के जम्मू-कश्मीर कैडर से मिलने की भी उम्मीद है।

उन्होंने कहा, “आगामी लोकसभा चुनाव के साथ 17-18 फरवरी को भारत मंडपम में दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया गया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इसका उदघाटन करेंगे और प्रधानमंत्री के समापन भाषण के साथ सम्मेलन की समाप्ति होगी।