Breaking News

पीएम,सीएम, डीएम, SSP को भाजपा विधायक के बेटे ने कहे अपशब्द, मुकदमा दर्ज

लखनऊ, भाजपा विधायक के बेटे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया। जिस पर भाजपा विधायक के बेटे के खिलाफ वाराणसी के लंका थाने में एक मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

भदोही के भाजपा विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी के पुत्र दीपक त्रिपाठी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ अपशब्‍दों का प्रयोग करने के आरोप में विधायक के बेटे के खिलाफ वाराणसी में मुकदमा दर्ज किया गया है।  लंका थाना प्रभारी भारत भूषण तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

काशी हिन्‍दू विश्‍वविद्यालय के शोध छात्र इतेंद्र चौबे की ओर से लंका थाने में दी गई तहरीर में बताया गया है कि सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई है, इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्‍दों का प्रयोग कर समाज का माहौल खराब करने की कोशिश की गई है। वायरल ऑडियो में एसएसपी और डीएम के खिलाफ भी अपशब्‍द कहे गए हैं और किसी को मारने की धमकी भी दी जा रही है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक, ऑडियो में आवाज भदोही के बीजेपी विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी के पुत्र दीपक त्रिपाठी की है। दो महीने पहले सीजेएम कोर्ट ने जमीन संबंधी फर्जीवाड़े में विधायक समेत छह के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था। जबकि विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी का कहना है कि वायरल ऑडियो क्लिप  फर्जी है और उनके बेटे की आवाज का इस्‍तेमाल कर ऑडियो बनाया गया है।