Breaking News

गुजरात पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने मां से ऐसे की मुलाकात, कार्यकर्ताओं को दिया ये मंत्र

नई दिल्ली, गुजरात दौरे पर पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न महत्वपूर्ण कार्यक्रमों के बीच जहां  अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की वहीं कार्यकर्ताओं को जनता से संपर्क का मंत्र भी दिया.

प्रधानमंत्री मोदी आज दिन के अपने सभी कार्यक्रम समाप्त करके अपने छोटे भाई पंकज मोदी के आवास पर पहुंचे. उनके भाई का घर गांधीनगर के बाहरी हिस्से में रायसन में वृंदावन सोसायटी में है. प्रधानमंत्री मोदी की मां अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं.
भाजपा द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, मोदी रात करीब नौ बजे घर पहुंचे, मां के साथ खाना खाया और उनका आशीर्वाद लिया। पार्टी ने भोजन करते हुए मां-बेटे की तस्वीर भी साझा की है. इससे पहले अक्टूबर 2019 में उन्होंने अपनी मां से मुलाकात की थी. लेकिन उसके बाद से प्रधानमंत्री मोदी अपने कार्यक्रमों में व्यस्त हो गए और उनकी अपनी मां से मुलाकात नहीं हो पाई.

प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी कार्यालय में तमाम कार्यकर्ताओं से भी बातचीत की. वहां पर उन्होंने अपनी तरफ से सभी को वो मंत्र दिया जिससे जनता के बीच में अपने स्थान को और ज्यादा मजबूत किया जा सके. उन्होंने बताया कि अब कोरोना का कहर कम हो गया है, ऐसे में बीजेपी कार्यकर्ताओं को दोबारा जनता के बीच जाना चाहिए, संवाद स्थापित करना चाहिए और उनकी समस्याओं को सुनना चाहिए. इस बात पर भी जोर दिया गया कि केंद्र की योजनाओं को लेकर जनता को जागरूक करना है.

उन्होंने आज अहमदाबाद में एक बड़ा रोड शो निकाला. उस रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली और प्रधानमंत्री मोदी ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद प्रधानमंत्री ने पंचायत सम्मेलन में अपना संबोधन दिया. वहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर विस्तार से बात की. ग्रामीण विकास पर उनका जोर रहा तो महिला सशक्तिकरण पर भी उन्होंने काफी कुछ बोला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात पर खुशी जाहिर की कि गुजरात में पंचायत के अंदर महिलाओं की हिस्सेदारी सबसे ज्यादा है. उन्होंने कहा कि गुजरात बापू और सरदार पटेल की भूमि है. यहां पर ग्रामीण क्षेत्रों का समान विकास होना जरूरी है. इस सब के अलावा प्रधानमंत्री ने इस बात पर खुशी जाहिर की कि कोरोना के समय में भी ग्रामीण क्षेत्रों में खेती का काम नहीं रुका था. कोरोना से स्थिति जरूर विस्फोटक बनी, लेकिन गांव में आकर कोरोना लोगों को ज्यादा परेशान नहीं कर पाया.