Breaking News

यहां हम चुनाव नही जीत पाये, लेकिन दिलों को जीतने में सफल हो गये-प्रधानमंत्री मोदी

अमेठी , प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज अपने को संसदीय क्षेत्र अमेठी से जोड़ते हुये कहा कि यहां हम चुनाव नही जीत पाये, लेकिन दिलों को जीतने में सफल हो गये।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के गौरीगंज में 538 करोड़ रूपये की विकास परियोजनाओ का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये पीएम मोदी ने कहा “ 2014 में उनकी सरकार ‘सबका साथ सबका विकास’ के मंत्र के साथ देश की सत्ता में आयी थी। अमेठी इसका उत्तम उदाहरण है।

उन्होने आगे कहा “यहां हम चुनाव नही जीत पाये लेकिन पिछले पांच सालों में यहां के दिलों को जीतने में सफल हो गये। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जितनी मेहनत की। कभी नहीं लगा कि आपने उन्हे जिताया है या हराया है। उन्होने पूरी ईमानदारी से काम किया। पूरी तरह न्याय किया है। ”

कांग्रेस पर परोक्ष रूप से निजी हित और रक्षा सौदों में दलाली की खातिर देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि रूस के सौजन्य से अमेठी में निर्मित एके 203 क्लानिश्नकोव रायफलों से ना सिर्फ आतंकवाद और नक्सलवाद से निपटने में मदद मिलेगी बल्कि दुनिया के अन्य देशों में इसका निर्यात किया जायेगा।