Breaking News

छठ के मौके पर PM मोदी देंगे इनको करोड़ों रुपये का उपहार

नई दिल्ली, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी 12 नवंबर को, छठ के अवसर पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को 24 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यों का उपहार देंगे.

इस आशय की घोषणा करते हुए योगी ने काशी के लोगों से अनुरोध किया कि वह दीवाली के मौके पर अपने घरों में लगी लाइटों और सजावटों को ना उतारें. 12 नवंबर तक उन्हें वैसे ही रहने दें और उस दिन प्रधानमंत्री से विकास कार्यों का सुन्दर उपहार मिलने के बाद फिर से दीये जलाएं और दीवाली मनाएं.

पीएम मोदी के काशी आगमन से पहले योगी आदित्यनाथ ने सर्किट हाऊस में कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक ली. योगी ने ग्रामीण क्षेत्रों सहित पूरे जनपद में स्वच्छता अभियान पर विशेष जोर देते हुए नगर आयुक्त को निर्देश दिया कि कचरे का डिब्बा ठीक सड़क किनारे ना लगवा कर आसपास लगवाएं ताकि सड़कों पर गंदगी ना फैले.

बैठक के दौरान सीएम योगी ने करीब 111 करोड़ रुपये की लागत से बने वाराणसी-बाबतपुर चार-लेन सड़क मार्ग के डिवाइडर पर लगे पेड़ों को आकर्षक रूप से सजाने का निर्देश दिया. उन्होंने वाराणसी से हल्दिया तक 1380 किलोमीटर लंबे जल मार्ग से माल ढुलाई के लिए रामनगर में 208 करोड़ रुपये की लागत से बने देश के पहले आईडब्ल्यूटी मल्टीमॉडल टर्मिनल के रास्ते की सफाई पर विशेष जोर दिया.