Breaking News

यूपी में पुलिस ने किया असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़,चार गिरफ्तार

शामली, उत्तर प्रदेश की शामली पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र में बलवा गांव के जंगल में असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर मौके से चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बड़ी संख्या में बने व अधबने हथियार और उनके बनाने की सामग्री आदि बरामद की गई।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल रात शामली कोतवाली प्रभारी सत्यपाल सिंह गश्त पर थे। उसी दौरान सूचना मिली कि बलवा गांव के जंगल में कुछ लोग तमंचे बना रहे हैं। इस पर वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हथियार बनाने समय मौके से बलबा निवासी नवाब, इस्लाम , राजीव उर्फ नीटू और मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना इलाके के मंदवाडा निवासी नफीस को गिरफ्तार किया जबकि इनके दो साथी कादिर और डाॅ. इन्सार मौके से फरार हो गये।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से विभिन्न बोर के 34 तमंचे और आठ अधबने तमंचों के अलावा बड़ी संख्या में कारतूस तथा हथियार बनाने की उपकरण और पुर्जे आदि बरामद किए। उन्होंने बताया कि नवाब के विरूध,पांच, इस्लाम के खिलाफ चार, नफीस के खिलाफ तीन, राजीव के विरूध एक मुकदमा पहले ही दर्ज है। फरार कादिर के खिलाफ सात और इंसार के खिलाफ छह मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

श्री जायसवाल ने बताया कि असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश करने वाले पुलिस दल को बतौर इनाम 25 हजार रुपये देने की घोषणा की। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।