Breaking News

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सीने में दर्द, अस्पताल में हुये भर्ती

नयी दिल्ली, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सीने में दर्द के कारण शुक्रवार को यहां सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सेना के रिसर्च एवं रेफरल अस्पताल ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सीने में जकडन महसूस हुई थी। उनकी नियमित जांच कराई जा रही है और उन्हें चिकित्सकों की रेख देख में रखा गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हॉस्पिटल ने हेल्थ बुलेटिन के जरिए इसकी जानकारी दी।

इससे पहले कोविंद ने बांग्लादेश को उसकी आजादी की 50वीं सालगिरह पर एक तरफ बधाई दी थी। उन्होंने दोनों देशों की सरकारों के बीच मजबूत राजनीतिक प्रतिबद्धता की बात की और उसके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

राष्‍ट्रपति कोविंद ने 3 मार्च को कोराना वैक्‍सीन का पहला डोज लगवाया था। राष्‍ट्रपति अपनी बेटी के साथ आर्मी हॉस्पिटल पहुंचे थे और वहां उन्होंने वैक्‍सीन लगवाई। इसके बाद उन्‍होंने देश में सफलतापूर्वक टीकाकरण अभियान चलाने के लिए डॉक्‍टर्स, नर्स और हेल्‍थ वर्कर्स को धन्‍यवाद दिया था और पात्र लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविंद के बेटे से फोन पर बात की और उनका हालचाल जाना। मोदी ने राष्ट्रपति के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की। मोदी आज ही दो दिन की विदेश यात्रा पर बांग्लादेश पहुंचे हैं।