Breaking News

उत्तर प्रदेश की पुलिस पर प्रियंका गांधी ने लगाये गंभीर आरोप

नयी दिल्ली, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर दमनकारी कारवाई करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को फर्जी मामलों में फंसाया जा रहा है।

श्रीमती वाड्रा ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा “कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जनता के मुद्दों पर आवाज उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। भाजपा सरकार उत्तर प्रदेश पुलिस को दमन का औज़ार बनाकर दूसरी पार्टियों को आवाज उठाने से रोक सकती है, हमारी पार्टी को नहीं।

देखिए किस तरह यूपी पुलिस ने हमारे अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष को रात के अंधेरे में उठाया। पहले फर्जी आरोपों को लेकर हमारे प्रदेश अध्यक्ष को चार हफ़्तों के लिए जेल में रखा।”

उन्होंने कहा कि पुलिस दमनकारी कारवाई करे और फर्जी मुकदमो में फंसाये लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता डरने वाले नही है। उन्होंने कहा “ये पुलिसिया कार्रवाई दमनकारी और आलोकतांत्रिक है। कांग्रेस के सिपाही पुलिस की लाठियों और फर्जी मुकदमों से नहीं डरने वाले।”

इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शाहनवाज आलम को उनके घर से गिरफ्तार कर ले जा रही है। पुलिस ने उन पर पिछले वर्ष 19 दिसंबर को लखनऊ में सीएए के विरोध में हुई हिंसा और आगजनी में शामिल होने का आरोप लगाया है।