Breaking News

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने किया ये बडा दावा

इटावा, समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया है कि निकाय चुनाव में उनकी पार्टी पूरी मजबूती के साथ में चुनाव लड़ेगी और रिकॉर्ड मतों से जीत भी हासिल करेगी।

इटावा में अपने चोगुर्जी स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत में शिवपाल सिंह यादव ने कहा “ हम और अखिलेश ने मिलकर निकाय चुनाव को लेकर के प्रदेश भर में उन उम्मीदवारों को टिकट बांटे हैं जो उम्मीदवार जीतने की स्थिति में है इसीलिए पार्टी की ओर से इस बात के दिशा निर्देश सभी कार्यकर्ताओं को दिए गए हैं कि पार्टी की ओर से जो अधिकृत उम्मीदवार है उनको हर हाल में रिकॉर्ड मतों से जिताने की भूमिका में सक्रिय हो। ”

उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से किसी भी तरह का कोई मतभेद नहीं है। दोनों लोग संयुक्त रूप से पार्टी उम्मीदवारों को जिताने के लिए चुनाव प्रचार बड़ी तादाद में उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों में करेंगे।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अतीक की हत्या से पहले उमेश पाल की हत्या होना सरकार की विफलता है। पुलिस के संरक्षण में अतीक की हत्या होना बताता है कि लॉ एंड ऑर्डर फेल है। पुलिस के पास हथियार थे उनका उपयोग क्यों नहीं किया, अपराधियो की हिम्मत कैसे पड गई। इस तरीके से एनकाउंटर होने लगे तो अदालतों का काम कहां बचा।

जम्मू के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मालिक के पुलवामा वाले बयान पर उन्होंने कहा कि सही बात है अगर सेना को प्लेन दिए होते तो घटना न होती।

उन्होंने कहा कि 2024 में पूरा प्रयास रहेगा कि भारतीय जनता पार्टी को केन्द्र की सत्ता से हटाया जाये। शिवपाल ने कहा कि जातीय जनगणना जरूर होनी चाहिए, सपा और अन्य दल भी चाहते है जातीय जनगणना कराना चाहते है। उत्तर प्रदेश में अखिलेश ही जातीय जनगणना करा सकते है। इसी आधार पर आरक्षण होना चाहिए। शिवपाल सिंह यादव ने चुनाव आयोग और पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों से निष्पक्ष चुनाव कराने की अपील की।