Breaking News

प्रो पंजा लीग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहले सीजन की चैंपियन टीम-कोच्चि केडीएस का कराया परिचय

नई दिल्ली, प्रो पंजा लीग ने कॉन्स्टिट्यूशनल क्लब ऑफ इंडिया में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहले सीजन की चैंपियन टीम-कोच्चि केडीएस का परिचय कराया। इस इवेंट में प्रो पंजा लीग के प्रमुख लोगों ने भाग लिया और मीडिया का व्यापक ध्यान आकर्षित किया।

डॉ. जी प्रवीण शेट्टी:
प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच्चि केडीएस के मालिक डॉ. जी प्रवीण शेट्टी, कोच्चि केडीएस के सह-मालिक और पूर्व पैरा-एथलीट और राष्ट्रीय युवा पुरस्कार विजेता श्री प्रदीप राज, प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक और प्रमोटर श्री परवीन डबास और अभिनेता/निर्माता और पीपुल्स आर्म-रेसलिंग फेडरेशन इंडिया की अध्यक्ष सुश्री प्रीति झंगियानी शामिल थीं।

प्रो पंजा लीग:
प्रो पंजा लीग भारत का प्रमुख आर्म-रेसलिंग प्लेटफॉर्म है, जो शीर्ष एथलीटों को परफॉर्म करने का मौका देता है। इसके अलावा यह पूरे देश में इस खेल को बढ़ावा देता है। यह लीग आर्म-रेसलिंग की लोकप्रियता को बढ़ाने और रोमांचक प्रतियोगिताओं के साथ दर्शकों को आकर्षित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है।

कोच्चि केडीएस टीम:
प्रो पंजा लीग के पहले सीजन की चैंपियन, आर्म-रेसलिंग के लिए प्रतिभा और जुनून को एक साथ लाने का लक्ष्य रखती है। ताकत, रणनीति और टीमवर्क पर ध्यान केंद्रित करने के साथ मौजूदा चैंपियन कोच्चि केडीएस पर दूसरे सीजन में संकट ध्यान रहेगा। यह टीम आर्म-रेसलर्स की नई पीढ़ी को प्रेरित करती है।

डॉ. प्रवीण शेट्टी:
इवेंट के दौरान, डॉ. प्रवीण शेट्टी ने नए सीजन और भारत में आर्म-रेसलिंग को और अधिक लोकप्रिय बनाने के लिए प्रो पंजा लीग की क्षमता के बारे में अपनी भावना व्यक्त की। उन्होंने कहा, “हम कोच्चि केडीएस को प्रो पंजा लीग के दूसरे सीजन में लाने के लिए रोमांचित हैं और आगे एक रोमांचक सीजन की उम्मीद करते हैं।”

प्रदीप राज:
श्री प्रदीप राज ने समावेशिता और पैरा स्पोर्ट्स के विकास के महत्व पर जोर देते हुए कहा, “मैं प्रो पंजा लीग से जुड़कर बहुत खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि हमारी टीम इस साल फिर से जीतेगी, और मैंने प्रीति जी और परवीन डबास जी से भी पैरा पंजा को विकसित करने पर विचार करने का अनुरोध किया है क्योंकि आज पैरा स्पोर्ट्स बहुत तेजी से उभर रहे हैं, और हमारे खिलाड़ी देश का नाम रोशन कर रहे हैं। प्रो पंजा के तहत पैरा स्पोर्ट्स को बढ़ावा दिया जाना उत्साहजनक है। मुझे उम्मीद है कि इस साल प्रो पंजा और भी ऊंचाइयों पर पहुंचेगा।”

परवीन डबास:
प्रो पंजा लीग की सह-संस्थापक परवीन डबास ने कहा, “मैं कोच्चि केडीएस को पहला सीजन जीतने के लिए बधाई देना चाहता हूं। मुझे लगता है कि कोच्चि केडीएस और किराक हैदराबाद के बीच यह बहुत अच्छा मुकाबला था। कोच्चि केडीएस ने वास्तव में पूरे सीजन में अपना दबदबा दिखाया और बहुत अच्छी रणनीतिक सोच दिखाई। और मुझे लगता है कि इस सीजन में भी, डीएसजी स्पोर्ट्स और डॉ. प्रवीण शेट्टी की अगुआई में, मुझे लगता है कि वे हराने वाली टीम हैं। उनके पीछे एक लक्ष्य है और टीमें उन्हें हराने के तरीके तलाश रही हैं। प्रो पंजा लीग में मानक बहुत ऊपर उठ गया है। और मैं सभी टीमों को शुभकामनाएं देता हूं।”

प्रीति झंगियानी:
प्रो पंजा लीग की सह-संस्थापक सुश्री प्रीति झंगियानी ने कहा, “ यह प्रो पंजा लीग का दूसरा सीजन है और इसका आयोजन मुंबई में किया जा रहा है। पिछले सीजन में हमें शानदार दर्शक मिले थे और इस बार उम्मीदें निश्चित रूप से बहुत अधिक हैं और इस सीजन में बहुत उत्साह और दिलचस्पी है। हमारे साथ कोच्चि केडीएस के मालिक डॉ. प्रवीण शेट्टी हैं और मैं उन्हें पिछले सीजन के लिए बधाई देना चाहती हूं और आने वाले सीजन के लिए भी शुभकामनाएं देना चाहती हूं। सभी टीमें पूरी तरह से तैयार हैं और इस साल शीर्ष स्थान हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।”

कोच्चि केडीएस टीम का लक्ष्य आगामी सीजन में महत्वपूर्ण प्रभाव डालना और आर्म-रेसलिंग के खेल को और आगे बढ़ाना है।

रिपोर्टर-आभा यादव