Breaking News

सभी मोदी चोर क्यों? मामले मे, राहुल गांधी की ओर से याचिका दाखिल

पटना, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सभी मोदी चोर क्यों?बयान वाले मामले मे, राहुल गांधी की ओर से अदालत में एक याचिका दाखिल कर वकील के माध्यम से मुकदमा लड़ने की अनुमति मांगी गयी है।

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

उप मुख्यमंत्री श्री मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष श्री गांधी के कर्नाटक में दिये गये उस बयान को अपनी मानहानि वाला बताते हुए यह शिकायती मुकदमा दाखिल किया था जिस बयान में कथित रूप से श्री गांधी ने सवालिया लहजे में कहा था कि सभी मोदी चोर क्यों हैं। मुकदमें में भारतीय दंड विधान की धारा 500 के तहत संज्ञान लेकर समन का आदेश जारी करते हुए पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने आगे की कार्यवाही के लिए मामले को सांसदों एवं विधायकों के लिए गठित विशेष नयायालय को सौंप दिया था। विशेष न्यायालय ने सम्मान जारी करते हुए राहुल गांधी की उपस्थिति के लिए आज की तिथि निशिचत की थी।

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

बिहार के उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के मानहानि वाले शिकायती मुकदमे में अभिुयक्त बनाये गये कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से आज यहां की विशेष अदालत में एक याचिका दाखिल कर वकील के माध्यम से मुकदमा लड़ने की अनुमति मांगी गयी।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

विशेष न्यायाधीश ;सांसदों एवं विधायकों के लिए गठित अदालतद्ध कुमार गुंजन की अदालत में कांग्रेस अध्यक्ष श्री गांधी की ओर से उनके वकील वीरेन्द्र शर्मा एवं अंशुल कुमार ने दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 205 के तहत आवदेन दाखिल कर निवेदन किया कि उनके मुवक्किल एक राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी के शीर्ष नेता और चुनावी प्रक्रिया में अत्यंत व्यस्त हैं। साथ ही उनके मुवक्किल देश की राजनीति में व्यस्तम दिनचर्या गुजराते हैंएइसलिए इस मुकदमे में उनके सशरीर उपस्थिति को माफ करते हुए वकील के माध्यम से इसमें पैरवी करने की अनुमति दी जायेे। अधिवक्ताओं ने यह भी कहा कि अदालत का जब भी आदेश होगाए राहुल गांधी सशरीर उपस्थित होने को तैयार रहेंगे।
शिकायतकर्ता श्री मोदी के वकील ने उक्त आवेदन का जवाब दाखिल करने के लिए समय की मांग की। अदालत ने उक्त याचिका का प्रति उत्तर दाखिल करने के लिए 06 जुलाई 2019 की तिथि निश्चित की है।

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….