Breaking News

आयुक्त राहुल यादव ने जम्मू कश्मीर को लेकर दी, ये अहम जानकारी

जम्मू, जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के संबंधित प्रावधानों को खत्म करने और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेशों में बांटने के केंद्र के फैसले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव है।

लोगों की उत्सुकता जम्मू कश्मीर के हालात जानने के लिये बहुत अधिक है। इस बीच पुंछ जिला विकास आयुक्त राहुल यादव ने एक अहम जानकारी साझा की है।

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

राहुल यादव ने बताया कि ‘पैगाम ए अमन’ बस सेवा एक सप्ताह तक निलंबित रहने के बाद सोमवार से फिर शुरू हो गई। इसके साथ ही फंसे हुए 46 यात्री अपने घरों के लिए रवाना हो गए। इनमें 40 लोग पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से थे।

यह बस सेवा जम्मू कश्मीर के पुंछ और पीओके स्थित रावलकोट के बीच चलती है।

पुंछ जिला विकास आयुक्त राहुल यादव ने  कहा, ‘‘बस सेवा शुरू हो गई और पीओके निवासी 40 यात्री तथा छह भारतीय लोग अपने-अपने घरों को रवाना हो गए।’’

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

उन्होंने कहा कि बकरीद से एक सप्ताह पहले अपने रिश्तेदारों से मिलने जम्मू कश्मीर के पुंछ पहुंचे दो अन्य पीओके निवासियों का परमिट खत्म होने वाला है। इसके साथ ही दोनों तरफ से कोई नया यात्री नहीं है।

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

अधिकारियों ने बताया कि यह साप्ताहिक बस सेवा 19 अगस्त को तब रद्द कर दी गई थी जब पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के अधिकारियों ने बस को नियंत्रण रेखा के पार जाने देने की भारतीय अधिकारियों की मांग पर कोई जवाब नहीं दिया।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

हर सोमवार को चलने वाली यह बस सेवा पाकिस्तान की ओर से बार-बार किए जाने वाले संघर्षविराम उल्लंघन से उत्पन्न तनाव के बीच भी नहीं रुकी, लेकिन पिछले सोमवार (19 अगस्त) को यह तब निलंबित कर दी गई थी जब बस को नियंत्रण रेखा के पार जाने देने के भारतीय अधिकारियों के संदेश का पीओके से संबंधित अधिकारियों ने कोई जवाब नहीं दिया।

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…