Breaking News

मानसून के आगे बढ़ने के लिए, परिस्थितियाँ अनुकूल

पुणे, अगले 2-3 दिनों के दौरान बंगाल की खाड़ी,उत्तरी अंडमान सागर और अंडमान द्वीप के कुछ और हिस्सों में दक्षिण-पश्चिम मानसून के आगे बढ़ने के लिए परिस्थितियाँ अनुकूल हैं। मध्य महाराष्ट्र, विदर्भ और तेलंगाना के कुछ हिस्सों में गर्म हवा का प्रकोप बना रहा। दिन का तापमान मध्य महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में सामान्य से बहुत ऊपर रहा।

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

इसके साथ ही असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम,त्रिपुराए पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती इलाके, बिहार,गुजरात , मराठवाड़ा, विदर्भ, तेलंगाना, रायलसीमा, तमिलनाडु, उत्तर आंतरिक कर्नाटक और केरल के कुछ हिस्सों में तापमान सामान्य से काफी ऊपर रहा। पश्चिम बंगाल के पर्वतीय हिस्से, सिक्किम, ओडिशा, झारखंड, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, सौराष्ट्र, कच्छ, कोंकण, गोवा, छत्तीसगढ़, तटीय और दक्षिण कर्नाटक के कुछ हिस्सों में तथा पश्चिम बंगाल, मराठवाड़ा, विदर्भ, तेलंगाना, तमिलनाडु और केरल के शेष हिस्सों में तापमान सामान्य से ऊपर रहा।

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और पश्चिम राजस्थान के कुछ स्थानों पर तथा हिमाचल प्रदेश के शेष हिस्सों में दिन का तापमान सामान्य से नीचे रहा। देश के मैदानी इलाके में ब्रम्हापुरी ;विदर्भद्ध में सबसे अधिक तापमान 45.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।मध्य महाराष्ट्र और विदर्भ के कुछ हिस्सों में तथा ओडिशा, गुजरात, मराठवाड़ा, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, रायलसीमा और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में अगले 24 घंटे के दौरान गर्म हवा चल सकती है।

इस दौरान असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल के पर्वतीय क्षेत्र , सिक्किम, छत्तीसगढ़,तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, रायलसीमा, दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल में अलग-अलग स्थानों पर 30.40 किमी प्रति घंटा की तेज गति हवा के साथ बारिश होने का अनुमान है। पश्चिम राजस्थान में 30.40 किमी प्रति घंटे की तेज गति से धूलभरी आंधी चल सकती है या फिर बारिश हो सकती है।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वी