Breaking News

चार दिनों से हो रही बारिश ने मचाई तबाही, स्कूल 14 तक बंद

कुशीनगर ,  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में पिछले चार दिनों से हो रही बारिश ने तबाही मचा दी है। हाटा कोतवाली की बैरक में बरसात का पानी भर गया है। वर्षा के मद्देनजर जिले में सभी स्कूलों को 14 जुलाई तक बंद कर दिया है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

सोमवार से लगातार हो रही बारिश का पानी हाटा कोतवाली परिसर में जमा हो गया है। सिपाहियों के रहने के लिए बने बैरक में लबालब पानी भर गया है। बुधवार को पुलिस कर्मियों ने बैरक से पानी निकालने में घंटों मेहनत की। नये प्रशासनिक भवन बनने के पहले जिस मकान में कार्यालय चलता थाए उसके सटे पीछे पुराने बैरक हैं। इसकी ऊंचाई नए भवनों से काफी नीचे होने के कारण बरसात का पानी उन बैरकों में फैल जाता है। आलम यह है कि ईंट पर ईंट रखकर कमरे में पुलिस कर्मी प्रवेश कर पा रहे हैं। अनुशासन के चलते पुलिस कर्मी कुछ भी कहने से परहेज ही कर रहे हैं। वहीं लगातार जलभराव होने से संक्रामक बीमारियों का खतरा बनता जा रहा है।

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

जिले में लगातार पानी से कुशीनगर मंदिर के सामने स्थित विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी के घर व परिसर में पूरी तरह पानी भर गया है। शुक्रवार की सुबह से ही विधायक के घर से पानी निकालने की कोशिशें हो रही हैं। कसया थाना परिसर पानी से लबालब भर गया है। कसया कस्बे के निचले हिस्से पानी से भर गए हैं वहीं फाजिलनगर बिजली घर में पानी भर जाने से आपूर्ति बाधित हो गई है। सैकड़ों गांवों के लोगों की बत्ती गुल होने से सांसत उठानी पड़ रही है।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

इसी तरह मूसलाधर बारिश से पडरौना शहर पानी.पानी हो गया है। शहर के कई मोहल्लों में पानी भर गया है। लोगों के घरों और बेडरूम तक पानी भर गया है। नौका टोला मोहल्ले में शुक्रवार की सुबह लगातार सांप निकलने से लोगों में दहशत फैल गई। नौका टोला के कई घरों से पानी के बीच निकल रहे सांप के कारण लोग दहशत में आ गए। सड़क से उपर पानी बहने की वजह से लोगों का आवागमन भी पूरी तरह से बाधित हो गया है। जिले की सबसे पुरानी नगर पालिका में जलनिकासी की खराब व्यवस्था होने के कारण बारिश के पानी से कई मोहल्ले टापू बन गए हैं।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

शहर के कठकुइयां मोड़ पर तालाब की तरह सड़क दिखने लगी है। नौका टोलाए गांधी नगरए साहबगंजए आम्बेडकर नगर, तिलक नगर, वीर अब्दुल हमीद नगरए कन्नौजिया वार्ड पश्चिमीए गरूण नगर आदि मोहल्लों के घरों में पानी घुस गया है। नालो का पानी उफना कर सड़क पर बहने से आवागमन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है। जिन घरों में पानी घुस गया हैए वहां के लोग घर से पानी निकालने के लिए जी.तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…