Breaking News

इन इलाकों में कल होगी भारी बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट….

नई दिल्ली, मौसम विभाग ने प्रदेश में तीन दिन तक ओलवृष्टि की चेतावनी जारी की है। रविवार तक हिमाचल वासियों को ओलों की मार झेलना पड़ेगी। ओलावृष्टि से सबसे ज्यादा नुकसान बागवानों को होगा।

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

मौसम विभाग की माने तो आने वाले 24 घंटों मे देश के पहाड़ी इलाकों में मौसम करवट लेगा। जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में गरज के बारिश होने की पूरी संभावना है। वही हिमाचल प्रदेश में ओलावृष्टि बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकती है। यहां कुछ जगहों तेज हवाओं के साथ ओले गिरने की आंशका है। इसके अलावा मैदानी इलाको की बात करे तो राजस्थान, पंजाब हरियाणा और चंडीगढ़ में चमक के साथ बारिश होगी।

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

एक तरफ बारिश के आसार तो दूसरी तरफ तेज गर्मी और लू के थपेड़ों की मार लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है। तटीय आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में लोग लू से बेहाल रहेंगे। इसके अलावा पूर्वी यूपी, पश्चिम राजस्थान, बिहार, छत्तीसगढ़ ओडिशा, विदर्भ और तेलंगाना में भी लू का कहर ऐसे ही बना रहेगा। हालांकि यहां शनिवार शाम से मौसम में बदलाव की उम्मीद है।

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

देश के पूर्वोत्तर इलाकों में मौसम के मिजाज की बात करें तो अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में धूल भरी आंधी चलने की संभावना है। विभाग के मुताबिक यहां 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने के आसार हैं। वहीं कुछ जगहों पर गरज के साथ छींटे भी पड़ सकते हैं।

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…