Breaking News

वेब सीरीज खाकी: द चैप्टर ऑफ बिहार में अहम भूमिका में नजर आएगे राजेश सिंह

नई दिल्ली, रांची एक लड़के राजेश सिंह पर जो अपने सपनों की जिद को हक़ीक़त बनाने और अपने आप को अर्श तक ले जाने की कोशिश में लगा है। श्री राम सेंटर में थिएटर के साथ-साथ नुक्कड़ करते वक्त देखे ख्वाब को बॉलीवुड के सुनहरे पर्दे पर उतारने में लगा है। जल्द रिलीज होने वाली वेब सीरीज खाकी: द चैप्टर ऑफ बिहार में अहम भूमिका में नजर आएगा।

मिर्जापुर के बाद अब एक और यूपी-बिहार बेस्ड सीरीज आपके एंटरटेनमेंट का डबल डोज देने आ रही है। नेटफ्लिक्स की अपकमिंग क्राइम आधारित वेब सीरीज ‘खाकी-द बिहार चैप्टर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। वेब सीरीज नामी डायरेक्टर नीरज पांडेय द्वारा निर्देशित है। वेब सीरीज 25 नवंबर को रिलीज होगा। इस सीरीज में राजेश सिंह छोटे मगर छाप छोड़ने वाले किरदार में नजर आएंगे।

राजेश के एक्टिंग की शुरुआत थिएटर और नुक्कड़ नाटक से हुई। श्री राम सेंटर से दो साल का कोर्स किया और अपने आप को एक्टिंग के मापदंडों से निखारा। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। सुनहरे पर्दे पर शुरुआत की बात की जाए तो राजेश ने फेमस डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म ‘परीक्षा’ में काम किया। आगे आने वाले प्रोजेक्ट की बात की जाए तो गैंग ऑफ़ वासेपुर फेम राइटर जिसान कादरी की अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘फर्रे’ में भी आएंगे नजर। साथ ही दांतेवाड़ा और एंडेमॉल की अपकमिंग प्रोजेक्ट AK -47 में भी नजर आयेंगे।

राजेश सिंह बताते हैं सारे प्रोजेक्ट में किरदार भले ही छोटे है पर छाप छोड़ने वाले हैं। संघर्ष के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर पथ पर संघर्ष है और प्रगति पथ पर आगे बढ़ते रहना इंसानी धर्म है। मुंबई जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सपने जगह की मोहताज नहीं होती पर वेब सीरीज का दौर आने के बाद छोटे शहरों के सपनों को उनका आसमान थोड़ी आसानी से मिलने लगा है, मेहनत में कोई कमी नहीं आई है। काम करेंगे तभी नाम होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com