Breaking News

प्रो कबड्डी लीग में खिताब जीतने का इस टीम ने किया दावा

अहमदाबाद,  प्रो कबड्डी लीग में अपने प्रवेश के बाद से दोनो सत्रों में फाइनल तक पहुंचने वाली युवा टीम गुजरात फार्च्यून जायंट्स ने आज कहा कि इस बार यानी लीग के सीजन 7 में यह बदली हुई रणनीति के जरिये खिताब पर जरूर कब्जा जमायेगी।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

इस बार भी पीकेएल की सबसे युवा इस टीम के आधिकारिक जर्सी लांच के मौके पर टीम के खिलाड़ियों और कोच मनप्रीत सिंह और नीर गुलिया की मौजूदगी में मुख्य कार्यकारी अधिकारी यानी सीईओ संजय आडेसरा ने कहा कि इस बार भी टीम ने युवाओं पर ही दांव लगाया है। पर इस बार रणनीति बदली रहेगी। डिफेंस के साथ ही साथ अटैक को भी मजबूत बनाया गया है और सबसे अधिक ध्यान चोट से बचने और ऐसी स्थिति में वैकल्पिक योजना पर दिया गया है।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

उन्होंने कहा कि कबड्डी में चोट की बहुत संभावना रहती है। झटपट रणनीति भी इस खेल का जरूरी हिस्सा है। इसमें क्रिकेट की तुलना में भी रणनीति तय करने के लिए कम समय होता है। टीम ने पिछले तीन माह में गांधीनगर के भारतीय खेल प्राधिकरण परिसर में जबरदस्त प्रशिक्षण लिया है। टीम का अभियान वाक्य ही ष्इस बार छोड़ना नहींष् है और यह हर हाल में खिताब जीतना चाहेगी। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि यह सच है कि अभी लीग की 12 में से एक टीम में भी गुजराती खिलाड़ी नहीं है पर राज्य की खेल प्रतिभाओं को उभारने वाले कार्यक्रमों से उन्हें लगा है कि आने वाले समय में केवल उनकी ही नहीं बल्कि हर टीम में गुजराती खिलाड़ियों का बोलबाला होगा। जल्द ही अहमदाबाद में एक कबड्डी अकादमी की भी स्थापना की जायेगी।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…