Breaking News

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने किया जन औषधि केन्द्र का उद्घाटन

नयी दिल्ली, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने सोमवार को अपने बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के मोलड़बंद विस्तार स्थित जी-ब्लाक 44 फुटा रोड पर प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केन्द्र का उद्घाटन किया।

श्री बिधूड़ी ने कहा कि क्षेत्र की जनता को बाजार के मुकाबले जन औषधि केन्द्र से 50 से 90 प्रतिशत तक सस्ती दवाइयां मिलेंगी। उन्होंने कहा श्री मोदी की पहल पर देशभर में खोले गए इन जन औषधि केन्द्रों के माध्यम से लोगों को बहुत ही सस्ती दरों पर दवाइयां उपलब्ध कराई जा रही हैं। इन केन्द्रों में 900 से अधिक दवाएं और 154 सर्जिकल उपकरण उपलब्ध हैं। केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही इस भारतीय जन औषधि परियोजना के तहत लोगों को गुणवत्तापूर्ण दवाइयां की उपलब्धता सुनिश्चित कराई जा रही हैं।

श्री बिधूड़ी ने कहा कि इस जन औषधि केन्द्र के खुल जाने से क्षेत्र के लोगों के पास सस्ती दवाइयां खरीदने का विकल्प उपलब्ध हो गया है। इस केन्द्र से हृदय रोग, मधुमेह, उच्च रक्तचाप आदि गम्भीर बीमारियों की दवाइयां भी बहुत ही किफायती दरों पर खरीदी जा सकती हैं। उन्होंने इस जन औषधि केन्द्र के उद्घाटन पर क्षेत्र की निवासियों को बधाई भी दी।

इस अवसर पर दक्षिण दिल्ली जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मिथिलेश सिंह, मंडल भाजपा अध्यक्ष बिशन सिंह मनराल सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे।