Breaking News

बलात्कार मामले को हल्की धाराओं में दर्ज करने पर, थानाध्यक्ष व चौकी प्रभारी निलंबित

औरैया,  उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के ऐरवा कटरा क्षेत्र में नाबालिग के साथ बलात्कार कर उसे फांसी पर लटकाने के मामले में हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के मामले में दोषी थानाध्यक्ष और उमरैन चौकी प्रभारी को तलत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार 31 जुलाई को ऐरवा कटरा के उमरैन क्षेत्र में एक नाबालिग बालिका को बलात्कार के बाद उसे फांसी पर लटका दिया था। परिजनों द्वारा बालिका को गंभीर हालत में आयुर्विज्ञान संस्थान सैंफई में  भर्ती कराया गया था। इस मामले को पुलिस ने आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया था।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस मामले में पीड़िता की मां 08 अगस्त को पुलिस अधीक्षक सुश्री सुनीति को प्रार्थना पत्र देकर दो लोगों को नामित करते हुए बलात्कार करने एवं पंखे से लटकाना अंकित किया गया। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित को सौंपी थी। जांच में पाया कि 31 जुलाई को घटना की सूचना चौकी उमरैन पर आयी थी , लेकिन  पुलिस ने घटना से उच्चाधिकारियों को अवगत नहीं कराया गया।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

प्रवक्ता के अनुसार  जांच में पाया गया कि प्रकरण में तत्समय प्रभावी वैधानिक कार्रवाई न कर थानाध्यक्ष और चौकी प्रभारी द्वारा लापरवाही की गयी। जिस कारण घटना को हल्की धाराओं में दर्ज करने के लिए थानाध्यक्ष अवधेश कुमार और चौकी इंचार्ज कालीचरन को दोषी मानते हुए निलंबित कर दिया गया।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

साथ ही जो मुकदमा धारा 504 एवं 506 लिखा गया था उसे धारा 376डी, 304, 504, 506 भादवि व 3, 4 पास्को एक्ट में तरमीम कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया है। पुलिस उनके सम्भावित स्थानों पर छापामारी कर रही रही है।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….