Breaking News

आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक का हुआ निधन…

नई दिल्ली,आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक ओमप्रकाश का निधन हो गया। 95 वर्षीय ओम प्रकाश का किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के शताब्दी भवन स्थित क्रिटिकल केयर एंड मेडिसिन विभाग में लंबे समय से इलाज चल रहा था।

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

उन्‍हें लंग्‍स और हार्ट से संबंधित बीमारी थी। इसके अलावा सांस से संबंधित सीओपीडी, कोरोनरी आर्टरी बीमारी से भी वह ग्रसित थे। उनके निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। बीते दिनों मुख्यमंत्री उनका कुशलक्षेम जानने अस्पताल भी गये थे। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह और विहिप के अन्तराष्ट्रीय उपाध्यक्ष चम्पत राय  को स्वयंसेवक बनाने का श्रेय संघ प्रचारक ओमप्रकाश को ही जाता है।

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

ओम प्रकाश आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारकों में से एक थे। यूपी के मथुरा से वह संघ के स्वयंसेवक बने। अतरौली, बिजनौर, बरेली, मुरादाबाद समेत कई स्थानों पर उन्होंने प्रचारक की भूमिका निभाई। 1978 में वेस्ट यूपी के प्रान्त प्रचारक बने। 1989 में उत्तर प्रदेश के सह क्षेत्र प्रचारक तथा 1990 में क्षेत्र प्रचारक बने। वर्ष 2000 तक वह क्षेत्र प्रचारक के पद पर रहे। फिर आरएसएस के अखिल भारतीय सह सेवा प्रमुख रहे। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को स्वयंसेवक बनाने का श्रेय संघ प्रचारक ओमप्रकाश को ही जाता है।

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….