Breaking News

हाफ मैराथन के 15वें संस्करण में दौड़ेंगे, 40 हज़ार धावक

नयी दिल्ली, हाफ मैराथन के 15वें संस्करण में  देश की राजधानी दिल्ली 40 हजार से ज्यादा धावकों के साथ रविवार की सुबह जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम से एयरटेल दिल्ली दौड़ेगी।

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

आईएएएफ गोल्ड लेबल प्राप्त इस प्रतिष्ठित हाफ मैराथन में इस बार रिकार्ड संख्या में धावक हिस्सा ले रहे हैं जबकि एक समय दुनिया की सबसे तेज़ महिला धावक अमेरिका की कार्मेलिटा जैटर इस रेस की इंटरनेशनल ब्रांड एम्बेसेडर हैं। रेस की शुरूआत नेहरू स्टेडियम से होगी और यह नेहरू स्टेडियम पर ही समाप्त होगी। रेस में हिस्सा ले रहे 40 हजार से अधिक धावकों के लिये सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं।

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

दिल्ली हाफ मैराथन में कुल 2, 75000 डॉलर की पुरस्कार राशि दी जाएगी। पुरूष और महिला विजेता को 27.27 हजार डॉलर की पुरस्कार राशि दी जाएगी जबकि भारतीय पुरूष और महिला विजेता को 3.50 लाख रूपये की पुरस्कार राशि मिलेगी। इसके अलावा नया कोर्स रिकार्ड बनाने पर एलीट और भारतीय रेसरों को बोनस भी मिलेगा।

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

यह रेस नेहरू स्टेडियम से शुरू होकर दिल्ली के लुटियंस जोन के महत्वपूर्ण स्थानों इंडिया गेटए संसद भवनए लोधी गार्डन और दिल्ली गोल्फ क्लब के पास से गुजरते हुये नेहरू स्टेडियम पर समाप्त होगी। राजधानी के इस महत्वपूर्ण वार्षिक इवेंट में हाफ मैराथन के अलावा 10 किलोमीटर रेसए ग्रेट दिल्ली रनए सीनियर सिटीजन दौड़ और चैंपियंस विद डिसएबिलिटि रेस होगी। हाफ मैराथन में एलीट और एमेच्योर एथलीटों को मिलाकर कुल 13,115 एथलीट हिस्सा लेंगे।

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

10 किलोमीटर ओपन रेस में 8553, ग्रेट दिल्ली रन में 16962, सीनियर सिटीजन दौड़ में 1430 और चैंपियंस विद डिसएबिलिटी में 573 प्रतिभागी हिस्सा लेंगे। इस रेस में कोर्स रिकार्ड इथोपिया के गुए अडोला के नाम हैं जिन्होंने 2014 में 59.06 मिनट का समय लिया था।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

राष्ट्रपति ने ‘हड्डी-पसली तोड़ने’ की दी चेतावनी…..