Breaking News

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर शुरू हुई सेल, मिल रहा है 80% तक डिस्काउंट….

नई दिल्ली, ई-कॉमर्स कंपनियां फ्लिपकार्ट और अमेजन पर ओज 19 जनवरी से साल की पहली सेल शुरू हो गई है।  4 दिन तक चलने वाली इस सेल को फ्लिपकार्ट ने ‘द रिपब्लिक डे सेल’ और अमेजन ने ‘ग्रेट इंडियन सेल’ नाम दिया है।

इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक और एसेसीरीज पर 80% तक का डिस्काउंट का फायदा पा सकते हैं। दोनों कंपनियों पर यह सेल 19 जनवरी से शुरू हो कर 22 जनवरी तक चलेगी। वहीं अमेजन प्राइम मेंबर के लिए सेल 18 जनवरी को ही शुरू हो गई थी। ऐसा ही फ्लिपकार्ट प्लस मेंबरों के लिए भी यह सेल एक दिन पहले ही ओपन हो गई थी।

फ्लिपकार्ट के रिपब्लिक डे सेल में शियोमी, मोटरोला, रियलमी, आईफोन, लेनेवो समेत कई स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दी जा रही है।  इस सेल में ‘Blockbuster Deal’, ‘Rush Hour’ और ‘Price Cash’ जैसी कैटेगरी रखी गई है, जिसमें ग्राहक ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है। फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए माइक्रोसाइट बनाई है, जिससे पता चला है कि सेल में मोटोरोला One Action को 10,999 रुपये में नहीं बल्कि 8,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं Redmi 8A को 6,499 रुपये के बजाए सिर्फ 5,999 रुपये में घर लाया जा सकता है।

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल में लैपटॉप 31, 990 रुपये की शुरुआती कीमत मिल रहा है। इसके साथ ही यहां हेडफोन पर 70% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। टीवी और Appliances पर 75% तक की छूट मिल रही है। आईसीआईसीआई बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से अगर आप पेमेंट करते हैं तो 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

अमेजन इंडिया की ग्रेट इंडियन सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन्स की खरीद पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इनमें स्मार्टफोन्स पर 16,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स 69 रुपये की शुरुआती कीमत में मोबाइल एक्सेसरीज खरीद सकते हैं। यही नहीं आप 833रु प्रति महीने की EMI पर यूजर्स स्मार्टफोन्स खरीद सकते हैं। टॉप ब्रांड स्मार्टफोन्स की बात करें तो इसमें Vivo, Realme, Xiaomi, OPPO, OnePlus, Huawei, Samsung और Honor के स्मार्टफोन्स शामिल हैं। लैपटॉप की खरीद पर 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। वहीं टीवी और होम अप्लायंसेज पर भी 60 प्रतिशत का डिस्काउंट है।

अमेजन पर स्मार्टफ़ोन, कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन एवं सौंदर्य, घर एवं और रसोई, लार्ज अप्लाइंसेस, टीवी, दैनिक उपयोग की वस्तुओं आदि पर सेलर्स द्वारा दी जा रही शानदार डील्स के साथ, ग्राहक अमेजन.इन पर सैकड़ों कैटेगरी में 20 करोड़ से अधिक प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर सकते हैं। एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई के जरिए पेमेंट करने से 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा सेल के दौरान यूजर्स नो कॉस्ट ईएमआई भी करवा सकते हैं। यह ऑफर बजाज Finserv ईएमआई कार्ड, अमेजन पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड और चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर ऑफर किया जा रहा है।