Breaking News

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…..

नई दिल्ली,सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। उत्तराखंड सरकार के सार्वजनिक निगमों और उपक्रमों में कार्यरत करीब 40 हजार कर्मचारियों का महंगाई भत्ता तीन फीसदी बढ़ा दिया गया है। इस तरह अब उन्हें 12 फीसदी की दर से प्रतिमाह महंगाई भत्ता मिलेगा। इस निर्णय से निगम कर्मियों के वेतन में 500 रुपये से तीन हजार रुपये तक की बढ़ोतरी का अनुमान है।

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

ये लाभ सातवां वेतनमान ले रहे कर्मचारियों को मिलेगा। इस संबंध में प्रमुख सचिव औद्योगिक विकास मनीषा पंवार ने सोमवार को आदेश जारी किया। आदेश में कहा गया है कि सार्वजनिक निगमों व उपक्रमों के निदेशक मंडल अपनी वित्तीय स्थिति का आंकलन कर कर्मचारियों को महंगाई भत्ते का लाभ देंगे। ये आदेश निगमों के सभी प्रबंध निदेशकों को भेजा गया है।

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

राज्य निगम कर्मचारी अधिकारी महासंघ ने महंगाई भत्ता बढ़ाने पर प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया है। महासंघ के प्रदेश महासचिव बीएस रावत ने बताया कि अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री राधा रतूड़ी से वार्ता के बाद जिन मुद्दों पर सहमति बनी थी, उनमें से एक मांग महंगाई भत्ते की भी थी, जिसे सरकार ने पूरा कर दिया है। उन्होंने कहा कि राजकीय कर्मियों को ये लाभ मार्च में ही दे दिया गया था।

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….