Breaking News

समाजवादी पार्टी ने खेला ब्राह्मण कार्ड, किया ये बड़ा ऐलान ?

लखनऊ, समाजवादी पार्टी ने यूपी मे बड़ा ब्राहमण कार्ड खेला है और इस संबंध मे एक बड़ा ऐलान भी किया है। ब्राह्मण समीकरण साधने की कवायद में जुटी समाजवादी पार्टी की प्रबुद्ध सभा ने ये निर्णय लिया है।

समाजवादी पार्टी ने बड़ा ब्राह्मण कार्ड खेलते हुये भगवान परशुराम की मूर्ति लगवाने का ऐलान किया है। यह मूर्ति सबसे ऊंची मूर्ति होगी। लखनऊ में भगवान श्री परशुराम की 108 फ़ीट मूर्ति के साथ उनका भव्य मंदिर बनाया जाएगा। यही नहीं साथ मे एक बड़ा पार्क और उसमें एजुकेशनल रिसर्च सेंटर भी बनाया जाएगा।

ऐलान के साथ ही समाजवादी पार्टी ने इस काम मे एक्शन भी शुरू कर दिया है। मूर्ति का स्वरूप तय करने खास सपा नेता जयपुर पहुंचे हैं। पार्टी के बड़े ब्राह्मण चेहरे पूर्व मंत्री और अखिलेश यादव के खास प्रोफेसर अभिषेक मिश्रा को भगवान परशुराम की मूर्ति के संबंध मे जयपुर भेजा गया है।

सपा विधायक व प्रबुद्ध सभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज पांडेय के अनुसार, ब्राह्मण समाज का एक बड़ा तबका आर्थिक दुश्वारियों व राजनीतिक उपेक्षा का शिकार है। योगी सरकार में प्रदेश में लगातार हो रही ब्राह्मणों की हत्या व उत्पीड़न चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज सरल व सहज स्वभाव के कारण सबके संकट में सहयोग करता है लेकिन वह लगातार धोखे का शिकार होता रहा है।

उत्तर प्रदेश मे समाजवादी पार्टी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ब्राहम्णों को रिझाने की कवायद में जुट गई है। भगवान परशुराम की जितनी ऊंची प्रतिमा लगवाने की बात सपा की ओर से की जा रही है उतनी ऊंची प्रतिमा देशभर में कहीं नहीं है। सूत्रों के अनुसार, परशुराम जयंती के अवसर पर यह प्रतिमा लगाई जा सकती है। इससे पहले अखिलेश यादव की सरकार में परशुराम जयंती के अवसर पर अवकाश घोषित किया था लेकिन योगी सरकार ने इसे समाप्त करने का फैसला लिया था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com