Breaking News

राहुल गांधी के साथ पुलिस दुर्व्यवहार पर संजय राउत ने कहा, देश के लोकतंत्र पर गैंगरेप

नई दिल्ली, शिवसेना सांसद  संजय राउत ने यूपी के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ कथित पुलिस दुर्व्यवहार पर यूपी की योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने राहुल गांधी के साथ हुई घटना को लोकतंत्र का गैंगरेप बताया है. संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी का कॉलर पकड़ा, धक्का मारा, गिराया ये एक तरह से इस देश के लोकतंत्र पर गैंगरेप है। इस गैंगरेप की भी जांच होनी चाहिए.

संजय राउत ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “राहुल गांधी एक राष्ट्रीय स्तर के राजनेता है. हमारे कांग्रेस के साथ मतभेद हो सकते हैं, लेकिन पुलिस ने उनके साथ जो व्यवहार किया है उसका कोई समर्थन नहीं कर सकता… उनका कॉलर पकड़ा गया और जमीन पर धक्का दे दिया. यह एक तरीके से देश के लोकतंत्र का गैंगरेप है. इसकी जांच होनी चाहिए.”

कंगना रनौत को लेकर राउत ने कहा कि मुंबई में एक एक्ट्रेस के कार्यालय के गैर-कानूनी निर्माण को थोड़ा सा तोड़ दिया तो सत्ताधारी जाग उठे जैसे कि उन पर आसमान टूट पड़ा. एक बच्ची के साथ रेप होता है, लेकिन इस बारे में कोई सवाल नहीं पूछ सकता है. देश के इतिहास और देश की परंपरा में मैंने इस तरह की घटना कभी नहीं देखी.  

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को हाथरस गैंगरेप की पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए हाथरस जा रहे थे. उनका आरोप है कि उनके पहुंचने से पहले ही उन्हें पुलिस प्रशासन द्वारा रोक लिया गया. राहुल ने कहा, ”अभी पुलिस ने मुझे धक्‍का दिया, मुझ पर लाठीचार्ज किया और मुझे जमीन पर गिरा दिया. क्‍या सामान्‍य आदमी सड़क पर नहीं चल सकता.” उन्हें हिरासत में ले लिया गया था.