Breaking News

सीवर की सफाई कर रहे पांच सफाईकर्मियों की मौत….

नई दिल्ली,गाजियाबाद में गुरुवार को सीवर की सफाई कर रहे पांच सफाईकर्मियों की मौत हो गई। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के कृष्णा कुंज इलाके में सीवर में 5 कर्मचारी उतरे थे। सीवर में दम घुटने के कारण 3 की मौत हो गई, जबकि बाकी 2 कर्मचारियों की अस्पताल में मौत होने की खबर है। घटना की सूचना पाकर नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद में नंद ग्राम के पास सिहानी से सटी प्राइवेट कॉलोनी कृष्णाकुंज में गुरुवार को सीवर सफाई के लिए 13 फुट गहरे मेनहोल में उतरे पांच सफाई कर्मियों की दम घुटने से मौत हो गई। घटना दोपहर 1:30 बजे की है। शवों को दोपहर 2:00 बजे के करीब बाहर निकाला गया।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

बताया गया है कि जल निगम ने यहां सीवर लाइन बिछाई थी। अभी सीवर लाइन चालू नहीं हुई है। ठेकेदार के कर्मचारी इस सीवर लाइन को साफ करने के लिए इसमें उतरे थे। सीवर लाइन में बंद लगने के कारण गैस बनी हुई थी। इसका इन सफाई कर्मचारियों ने ध्यान नहीं रखा।बताया जा रहा है कि पांचों मृतक आपस में रिश्तेदार थे और सभी बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने वाले थे। हालांकि, इनके घर का एड्रेस फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…