Breaking News

तल्‍ख हुए शिवसेना के तेवर, कहा,144 सीटें नहीं तो भाजपा से गठबंधन नहीं

मुंबई,महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनावों में अब थोड़ा ही वक्‍त बचा है. लेकिन इससे पहले सत्ताधारी बीजेपी और शिवसेना में खींचतान सामने आई है. सीट बंटवारे को लेकर दोनों दलों में पेंच फंसा हुआ है.

ये पीसीएस अफसर बनीं मिसेज इंडिया 2019….

 शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता संजय राउत ने स्‍पष्‍ट कर दिया कि उनकी पार्टी बराबरी की स्थिति में ही बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी. संजय राउत ने साफ शब्‍दों में कहा कि 144 सीटें नहीं मिलेंगी तो बीजेपी के साथ विधानसभा चुनावों में गठजोड़ भी नहीं किया जाएगा. बता दें कि महाराष्‍ट्र में विधानसभा की कुल 288 सीटें हैं.

केंद्रीय कर्मचारियों को लेकर सरकार कर सकती है ये बड़ा ऐलान

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और शिवसेना के बीच राज्य में सीट बंटवारे को लेकर स्थिति साफ होती नहीं दिख रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीजेपी-शिवसेना गठबंधन में भाजपा बड़े भाई की भूमिका निभाना चाहती है. वहीं, शिवसेना बराबरी का दर्जा चाहती है. ऐसे में दोनों दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर रस्‍साकशी चल रही है. ऐसे माहौल में संजय राउत के बयान की अहमियत बढ़ जाती है.

कुत्ते की मौत पर रक्षा मंत्री दुखी, पूरे सम्मान के साथ हुई विदाई

दरअसल, संजय राउत से पहले महाराष्‍ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता दिवाकर राउते ने कहा था कि 144 सीटें नहीं मिलने पर बीजेपी के साथ चुनावी गठजोड़ टूट सकता है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय राउत ने कहा, ‘जब अमित शाह और मुख्‍यमंत्री (देवेंद्र फड़णवीस) के बीच बातचीत के दौरान 50-50 का फॉर्मूला अपनाने का फैसला कर लिया गया तो यह बयान (दिवाकर राउते का बयान) गलत नहीं है. चुनाव साथ (बीजेपी के) लड़ेंगे, क्‍यों नहीं लड़ेंगे.’

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन और भत्ता…

सीट बंटवारे से पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अनुच्छेद 370 को लेकर केंद्र सरकार की तारीफ की थी. साथ ही उन्होंने राम मंदिर बनाने की मांग भी की थी. उन्होंने कहा था कि अब राम मंदिर के लिए इंतजार करने का कोई मतलब नहीं बनता है. ठाकरे ने कहा था कि हमनें शिवसेना कार्यकर्ताओं से कहा है कि वह तैयार रहे हैं. अब समय आ गया है जब राम मंदिर की आधारशिला अयोध्या में रखी जाएगी. यह वह सपना है जिसे हमारे संस्थापक बालासाहेब ठाकरे ने देखा था.

जब इंसान के सिर पर निकल आया ‘सींग’, मामला देख डॉक्टर भी रह गए हैरान….

यूपी का पहला रोप-वे इस जिले मे हुआ शुरू, अब नही चढ़नी पड़ेंगी सैकड़ों सीढ़ियां

अब रेलवे फ्री में रिचार्ज करेगा, आपका मोबाइल नंबर

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….