Breaking News

शिवपाल सिंह यादव ने किया ये चौंकाने वाला काम

लखनऊ, यूपी विधानसभा चुनाव के ठीक बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने चौंकाने वाला काम किया है। शिवपाल सिंह यादव के इस काम से  मुलायम सिंह यादव केसमाजवादी परिवार को बड़ा झटका लगा है।

दरअसल,  शिवपाल सिंह यादव ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फॉलो करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा को भी फॉलो किया है। उनके इस कदम से सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। लोगों को अब ये विश्वास होने लगा है कि चाचा बीजेपी का दामन थामेंगे?

सूत्रों के अनुसार, इससे पहले,  शिवपाल यादव ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। फिर वह लखनऊ आकर बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले थे। इसी के साथ इटावा से दिल्ली जाने के दौरान शिवपाल यादव ने सपा के पूर्व विधायक और विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी रहे, हरिओम यादव से भी मुलाकात की थी।

वैसे , शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया था। साथ ही यह भी कहा था कि वक्त आने पर बोलेंगे। अब लगता है कि शिवपाल सिंह यादव  के बोलने का सही वक्त आ गया है?