Breaking News

शिवपाल सिंह यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मचा हड़कंप

लखनऊ,  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी  के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है।

पुलिस महकमे  में उस समय हड़कंप मच गया, जब सोशल मीडिया  पर पुलिस क्षेत्राधिकारी  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वायरल वीडियो में सीओ को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का पैर छूते हुए देखा जा सकता है।

रविवार को प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का रायबरेली आगमन हुआ था।सदर सर्किल के क्षेत्राधिकारी  डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी का शिवपाल सिंह यादव के प्रति प्रेम खुलकर सामने आ गया। शिवपाल यादव लखनऊ से प्रयागराज जाते समय जैसे ही रायबरेली में सारस चौराहे के पास पहुंचे, तो प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के पदाधिकारी आगे बढ़े और झट उनकी लग्जरी गाड़ी का गेट खोला। इसके फौरन बाद सीओ डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी आगे बढ़े और उन्होंने झुककर शिवपाल यादव के पैर छुए। इस दौरान इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और वह वीडियो वायरल भी हो गया।

पुलिस नियमावली के विरुद्ध आचरण और विभाग की हो रही किरकिरी के कारण पुलिस विभाग ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मीडिया सेल के माध्यम से एक विज्ञप्ति जारी कर अवगत कराया कि सीओ सिटी डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी को पुलिस कार्यालय से सम्बद्ध किया गया है तथा इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव को सौंपी गई। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले का उन्हें संज्ञान है और वह पूरी निष्पक्षता से सम्बंधित जांच करेंगे।

दरअसल, 10 फरवरी को शिवपाल यादव लखनऊ से इलाहाबाद जाते समय रायबरेली में रुके थे। यहां जिलाध्यक्ष आफताब अहमद रज्जू खान द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया था।