Breaking News

बेटी से मारपीट करने के आरोप में श्वेता तिवारी के पति गिरफ्तार….

मुंबई,एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता की मुताबिक अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट भी की। इसी बीच दोनों मां-बेटी को पुलिस थाने के बाहर के बाहर देखा गया जहां वह दोनों जोर जोर से रोती नजर आई थीं।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

स्पॉटबॉय.कॉम की एक रिपोर्ट की मानें तो 38 साल के अभिनव कोहली श्वेता और उनकी बेटी पलक के साथ अक्सर बद्तमीज़ी करते रहते हैं लेकिन अब जब उन्होंने बिना सोचे समझे पलक पर हाथ उठाया तो श्वेता ने मामला पुलिस तक ले जाना ही बेहतर समझा। एक और रिपोर्ट की मानें तो अभिनव पलक पर अभद्र टिप्पणियां करते थे और उनके फोन में भी इस तरह की चीज़ें दिख जाती थीं। दुखद है कि श्वेता तिवारी एक बार फिर से घरेलू हिंसा की शिकार हुई हैं। इससे पहले भी उनके पति राजा चौधरी ने उनके साथ शराब के नशे में मारपीट की थी। जिसके बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

मीडिया रिपोर्ट मुताबिक अभिनव को दोपहर 1 बजे के आसपास पुलिस स्टेशन लाया गया और श्वेता-पलक की मौजूदगी में करीब 4 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई। इसके बाद पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।  श्वेता के मुताबिक साल 2017 में अभिनव में उनकी बेटी पलक को अपने मोबाइल में एक मॉडल की अश्लील फोटो भी दिखाई थी। अब इस मामले में समता नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ जिसके बाद पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…