Breaking News

गायक राहत फतेह अली खान को लगा बड़ा झटका…..

नई दिल्ली,सूफी गायक राहत फतेह अली खान  पर विदेशी मुद्रा की स्मगलिंग करने का आरोप लगा है. इस मामले की जांच कर रही ED ने राहत फतेह अली खान को फेमा के तहत शोकाज नोटिस भेजकर जवाब मांगा है.

ट्रेनों में यात्रियों को मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं….

दुनिया के इकलौते पक्षी की हुई मौत…..

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राहत फतेह अली खान ने अवैध तरीके से 3,40,000 यूएस डॉलर कमाए. इस रकम में से उन्होंने 2,25,000 डॉलर की स्मगलिंग की. कहा जा रहा है अगर जांच एजेंसी सिंगर के जवाब से संतुष्ट नहीं हुई तो उन्हें स्मगलिंग किए गए अमाउंट पर 300% जुर्माना देना होगा.

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

अगर वे जुर्माना नहीं देते तो उन्हें लुकआउट नोटिस दिया जाएगा. साथ ही भारत में उनके शोज पर बैन भी लग सकता है. इससे पहले 2011 में सिंगर को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सवा लाख डॉलर के साथ पकड़ा गया था. उस समय राहत इन पैसों से जुड़े कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए थे. सिंगर के साथ मौजूद उनके मैनेजर और प्रबंधक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था.

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

बता दें, राहत फतेह अली खान बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाना गा चुके हैं. उनके सूफियाना अंदाज में गाए रोमांटिक सॉन्ग को काफी पसंद किया जाता है. भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगने के बावजूद निर्देशक राहत फतेह अली खान से अपनी फिल्मों में रोमांटिक सॉन्ग गंवाते हैं. सिंगर ने सलमान खान की कई फिल्मों के गानों को आवाज दी है.