Breaking News

यूपी मे कोरोना पाजीटिव मरीजों के इतने आये नये मामले, संक्रमितों की तादात हुयी ?

लखनऊ, यूपी मे कोरोना पाजीटिव मरीजों के नये मामले आने के बाद संक्रमितों की तादात मे इजाफा हुआ है ? उत्तर प्रदेश में गुरूवार को पांच नये कोरोना पाजीटिव मरीजों की पहचान की गयी और इसके साथ ही राज्य में अब तक कोरोना प्रभावित मरीजों की तादाद बढ़ कर 121 हो चुकी है।

वृद्धाश्रमों में कोरोना संक्रमण से बुजुर्गों के बचाव के लिये, सरकार ने दिये ये निर्देश

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बस्ती में आज दो कोरोना पाजीटिव चिन्हित किये गये वहीं लखनऊ,गाजियाबाद और मेरठ में एक एक मरीज में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुयी। इससे पहले बस्ती और मेरठ में एक एक कोरोना पीड़ित की मृत्यु हो चुकी है। प्रदेश के कुल 75 जिलों में अब तक केवल 16 जिलों में कोरोना पाजीटिव मरीज मिले हैं। राज्य में अब तक कुल संक्रमित मरीजों में 17 पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं जिनमें आठ आगरा,दो गाजियाबाद,छह नोएडा और एक लखनऊ का निवासी है।

यूपी मे कई पीसीएस अफसरों के हुये तबादले

उन्होने बताया कि अब तक मिले कोरोना पाजीटिव मरीजों में 12 गाजियाबाद,10 लखनऊ,48 नोएडा,20 मेरठ,छह बरेली,तीन बुलंदशहर,तीन बस्ती,दो पीलीभीत,दो वाराणसी के निवासी है। इसके अलावा लखीमपुर खीरी,कानपुर, मुरादाबाद,शामली,जौनपुर और बागपत के एक एक मरीज का इलाज संबधित जिलो में चल रहा है।

अंतरराष्ट्रीय उड़ान शुरू करने को लेकर, नागरिक उड्डयन मंत्री का महत्वपूर्ण बयान

सूत्रों ने बताया कि राज्य में 1933 लोगों में कोरोना के लक्षण देखे गये जिनमें से 319 को अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रदेश में बाहर से आये 41 हजार 490 लोगों को 28 दिनो के क्वारंटाइन को पूरा कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार अब तक 3583 लोगों के नमूने की जांच की गयी जिसमें 121 पाजीटिव मिले है जबकि अन्य निगेटिव पाये गये।

पाकिस्तान में बढ़ा कोरोना वायरस का प्रकोप, ये दो प्रांत बुरी तरह चपेट मे