Breaking News

मुलायम सिंह यादव पर टिप्पणी से विफरे सपा कार्यकर्ता

प्रयागराज, समाजवादी पार्टी के संरक्षक एवं पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव पर बहरिया के ब्लाक प्रमुख कुलदीप पाण्डेय द्वारा सोशल मीडिया पर की गई अमर्यादित टिप्पणी से सपा कार्यकर्ताओं मे आक्रोश व्याप्त है।

सपा के निवर्तमान जिला अध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह एवं महानगर अध्यक्ष सैयद इफ्तेख़ार हुसैन की अगुवाई में नेताओं ने बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को संबोधित ज्ञापन पुलिस अधीक्षक (यमुनापार) कुलदीप पाण्डेय को देकर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

श्री कृष्णमूर्ति सिंह ने कहा कि ब्लाक प्रमुख द्वारा की गई टिप्पणी धार्मिक एवं जातीय उन्माद फैलाने वाली है। जिस तरह से ब्लाक प्रमुख द्वारा अशोभनीय एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया उससे लोंगो में जबर्दस्त आक्रोश है। कोविड 19 के नियमों के चलते प्रतिनिधि मंडल के रूप में उपस्थित सपाईयों ने तत्काल कानूनी कार्रवाई न करने पर सड़क पर उतर कर आंदोलन की चेतावनी भी दी है l

सपा संरक्षक पर की गई टिप्पणी से विफरे पूर्व प्रदेश सचिव नरेन्द्र सिंह ने अपने बयान में कहा है कि लोग अपने को चर्चा में लाने के लिए महापुरुषों के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं जो उशृंखलता के साथ अक्षम्य है। उन्होंने कहा कि धरती पुत्र कहे जाने वाले करोडों लोंगो के चहेते श्री मुलायम सिंह यादव के ख़िलाफ़ इस तरह की अमर्यादित भाषा का प्रयोग पूर्वाग्रह से ग्रसित, घृणित मानसिकता का परिचायक है।

इस अवसर पर श्री कृष्णमूर्ति सिंह, सैयद इफ्तेख़ार हुसैन,श्रीमती गीता पासी, डॉ मान सिंह यादव, दूधनाथ पटेल,हृदय लाल मौर्य, अनिल यादव, कुलदीप यादव, डॉ महेश यादव, दान बहादुर मधुर, मोहम्मद अस्करी आदि मौजूद रहे।