Breaking News

अपराधी विकास दुबे की तलाश में इस जिले मे चला विशेष चैकिंग अभियान

औरैया, उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी पांच लाख रूपये के ईनामी विकास दुबे की तलाश में बुधवार को यहां सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।
जिले में लोगों को विकास दुबे का पोस्टर दिखाकर उनसे पहचान कराते हुए उसके बारे में पुलिस द्वारा जारी हेल्पलाइन नम्बरों पर सूचना देने की अपील भी की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक सुश्री सुनीति ने बताया कि आज जिले के सभी बार्डर को सील कर 12 स्थानों पर सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। प्रयास है कि यह अभियान किसी न किसी रूप में निरंतर चले। जिले में प्रवेश करने वाले सभी पब्लिक ट्रांसपोर्ट व टैक्सी को रोक कर चैक किया जा किया जा रहा है और कानपुर के चौबेपुर काण्ड के अपराधी विकास दुबे की फोटो व पोस्टर दिखाकर उनसे पूछताछ की जा रही है। जिले में सभी सार्वजनिक स्थानों पर दुर्दान्त अपराधी के पोस्टर व फोटो चस्पा भी कराये गये हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा यह अभियान निरंतर चलेगा। अभियान के दौरान हाईवे पर कानपुर देहात की सीमा व अनन्तराम टोल प्लाजा सहित जनपद के सभी गैर जिले से सटे हुए थानों द्वारा अपनी-अपनी सीमाओं पर बैरियर लगाकर 24 घंण्टे बाहर से आने/जाने वाले वाहनों/व्यक्तियों को सघन चेकिंग की जा रही है।