Breaking News

अपकमिंग पंजाबी फिल्म ‘सुच्चा सूरमा’ का प्रमोशन करने स्टार कास्ट पहुचे दिल्ली

नई दिल्ली-हाल ही में आनेवाली पंजाबी फिल्म ‘सुच्चा सूरमा’ का प्रमोशन करने के लिए इसके कलाकार दिल्ली पहुंचे। यहां के कनॉट प्लेस स्थित(ड्रामा) सिंधिया हाउस में आयोजित प्रमोशनल कार्यक्रम में पंजाबी फिल्मों के लीजेंड अभिनेता बब्बू मान भी मौजूद थे। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी।

हाल ही में रिलीज इसके ट्रेलर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त सराहना मिली है, क्योंकि ‘सुच्चा सूरमा’ के म्यूजिक एल्बम के ट्रेलर के तत्काल बाद रिलीज फिल्म का ट्रेलर अपने आप में एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है, जिससे फिल्म की लोकप्रियता में भी इजाफा हुआ है।

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म-
दरअसल, ‘सुच्चा सूरमा’ कोई साधारण फिल्म नहीं है। इसे पंजाब की साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म के रूप में सराहा जा रहा है। पंजाबी फिल्म उद्योग के लिए पहली बार इसके निर्माताओं ने यह भी घोषणा की है कि सागा स्टूडियो और सेवन कलर्स की इस संयुक्त प्रस्तुति, यानी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग इसकी रिलीज से एक सप्ताह पहले खोली जाएगी, ताकि उत्साही प्रशंसकों को समय से पहले अपनी सीट सुरक्षित करने का मौका मिल सके। वैसे, इसमें संदेह नहीं कि इस लोककथा की भव्यता का वास्तविक और सर्वोत्तम अनुभव थिएटर में ही मिलेगा।

महान अभिनेताओं द्वारा निभाई गई भूमिकाएं-
इस फिल्म में मुख्य भूमिका कोई और नहीं बल्कि बब्बू मान निभाएंगे। अन्य प्रमुख भूमिकाओं में समीक्षा ओसवाल, रवनीत कौर, सुविंदर विक्की, सरबजीत चीमा, महाबीर भुल्लर, गुरिंदर मकना, गुरप्रीत तोती, गुरप्रीत रतोल, जगजीत बाजवा आदि नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में सभी अलग-अलग अभिनेताओं, असामान्य और सामान्य चेहरों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया जाएगा। एक उच्चस्तरीय विषय और महान अभिनेताओं द्वारा निभाई गई भूमिकाएं अपने आप में एक अनूठी घटना बनने जा रही हैं। फिल्म का निर्देशन अमितोज मान ने किया है और इंद्रजीत बंसल ने इस फिल्म में डीओपी के रूप में काम किया है। ‘सुच्चा सूरमा’ का संगीत सागा म्यूजिक के आधिकारिक हैंडल पर जारी किया गया है।

रिपोर्टर-आभा यादव