Breaking News

त्रिपुरा में बीजेपी को बहुमत मिलते ही समर्थकों ने गिरायी लेनिन की मूर्ति

अगरतला,  दक्षिण त्रिपुरा जिले के बेलोनिया में महान कम्युनिस्ट नेता व्लादिमिर लेनिन की एक प्रतिमाजेसीबी मशीन का इस्तेमाल कर गिरा दी गई। माकपा ने इस घटना के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है।

सपा उम्मीदवारों को विपक्ष का एक तरफा समर्थन, बीजेपी का धुर विरोधी मोर्चा अखिलेश के पाले में…

राज्यसभा चुनाव को लेकर मायावती के भाई ने की बड़ी घोषणा…..

लोकसभा उपचुनाव मे अब कांग्रेस भी दे सकती है समाजवादी पार्टी को समर्थन

 त्रिपुरा माकपा जिला सचिव तापस दत्ता ने कहा कि त्रिपुरा में माकपा की हार और भाजपा की जीत के बाद यहां से करीब110 किलोमीटर दूर बेलोनिया में कॉलेज स्क्वायर में कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पांच फुट लंबी प्रतिमा को गिरा दिया। कुछ महीना पहले पार्टी पोलित ब्यूरो सदस्य प्रकाश करात ने इस प्रतिमा का अनावरण किया था।

सपा-बसपा का हाथ मिलवाने मे आखिर किसका रहा हाथ, जानिये क्या है हकीकत ?

यादव मोड़ का नाम बदलने को लेकर, स्थानीय लोगों के साथ छात्र नेता भी उतरे विरोध मे

समाजवादी पार्टी को एक और बड़ी पार्टी ने दिया समर्थन…..

 दत्ता ने बताया, ‘‘ प्रतिमा को गिराये जाने के बाद भारत माता की जय के नारे भी लगाए गये। दक्षिण त्रिपुरा जिले के पुलिस अधीक्षक मोनचक इप्पर ने बताया कि जेसीबी मशीन के चालक को गिरफ्तार किया गया। बाद में जमानत पर उसे रिहा कर दिया गया। एसपी ने बताया कि प्रतिमा बेलोनिया नगर निगम को सौंप दी जाएगी। इस बीच, जिला मजिस्ट्रेट मिलिंद रामटेके ने बताया कि चुनाव बाद हिंसा के कारण श्रीनगर, लेफुंगाख, मंडई, आमतली, राधापुर, अरूंधति नगर, जिरनिया, मोहनपुर सहित दक्षिण त्रिपुरा जिले के कई इलाकों में निषेघाज्ञा लागू कर दी गयी है।

लालू यादव के परिवार को कोर्ट ने दी बड़ी राहत….

 सीएम के सामने मंत्री ने की गंदी बात- मुलायम ,माया,अखिलेश को कहा……

होली मिलन कार्यक्रम मे, यादव समाज के हित मे हो सकती हैं महत्वपूर्ण घोषणा…?

 हाल में संपन्न विधानसभा चुनावों में भाजपा ने त्रिपुरा में वाम दुर्ग ढा दिया है और अपने गठबंधन सहयोगी इंडिजनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ इंडिया के साथ मिल कर दो तिहाई बहुमत हासिल किया है। माकपा ने भाजपा और आईपीएफटी पर तीन मार्च को चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद पूरे राज्य में एक‘ अभूतपूर्व आतंक’ को बढ़ावा देने का आज आरोप लगाया।