Breaking News

सपा उम्मीदवारों को विपक्ष का एक तरफा समर्थन, बीजेपी का धुर विरोधी मोर्चा अखिलेश के पाले में…

लखनऊ,उत्तर प्रदेश में गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को एक तरफा समर्थन मिल रहा हैं. वहीं कई पार्टियों से गठबंधन कर उतरी समाजवादी पार्टी को बसपा के बाद अब तमाम विरोधी दल समर्थन देने उतर रहे हैं. अब बीजेपी का धुर विरोधी मोर्चा भी अखिलेश यादव के पाले में आ गया है.

राज्यसभा चुनाव को लेकर मायावती के भाई ने की बड़ी घोषणा…..

लोकसभा उपचुनाव मे अब कांग्रेस भी दे सकती है समाजवादी पार्टी को समर्थन

सपा-बसपा का हाथ मिलवाने मे आखिर किसका रहा हाथ, जानिये क्या है हकीकत ?

 वामदलों ने भी बीजेपी को हराने के लिए सपा उम्मीदवार को समर्थन देने का ऐलान किया है.वामपंथी दलों की बैठक आज लखनऊ स्थिति कम्युनिस्ट पार्टी राज्य कार्यालय में हुई. बैठक में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, भारत की कम्युनिस्ट पार्टी , भाकपा माले, फारवर्ड ब्लाक शामिल रहे. बैठक में फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा के लिए हो रहे उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए समाजवादी पार्टी को समर्थन देने का निर्णय लिया गया. वामदलों ने कहा कि बीजेपी फासीवादी मनोवृत्ति से संचालित पार्टी है, जो घोर साम्प्रदायिक है.

समाजवादी पार्टी को एक और बड़ी पार्टी ने दिया समर्थन…..

लालू यादव के परिवार को कोर्ट ने दी बड़ी राहत….

 सीएम के सामने मंत्री ने की गंदी बात- मुलायम ,माया,अखिलेश को कहा……

 जब से बीजेपी सरकार कायम हुई है, आम जनता का संकट बढ़ने के साथ ही भारतीय संविधान एवं लोकतंत्र पर खतरा भी बढ़ गया है. अल्पसंख्यकों, दलितों और महिलाओं पर हमलों में बेतहाशा वृद्धि हुई है और जनता की एकता को भारी चोट पहुंचायी जा रही है. ऐसी स्थिति में साम्प्रदायिक एवं जनविरोधी बीजेपी को हराना जनता तथा देश के हित में अत्यंत जरूरी हो गया है.

होली मिलन कार्यक्रम मे, यादव समाज के हित मे हो सकती हैं महत्वपूर्ण घोषणा…?

राज्यसभा चुनाव मे बसपा उतारेगी अपना प्रत्याशी, सपा और कांग्रेस का लेगी समर्थन- मायावती 

बसपा द्वारा सपा को दिये समर्थन पर, सीएम योगी ने सुनाया दोहा, पर नही बता पाये…?

 वामदलों ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी के खिलाफ जनवादी तथा सेकुलर ताकतें एक साथ आ रही हैं. बसपा द्वारा इस चुनाव में समर्थन देना एक अच्छी शुरूआत है. जनता की यही इच्छा और समय की मांग है कि देश बचाने के लिए सभी सेकुलर, जनवादी वामपंथी ताकतें एक साथ खड़ी हों. वामदलों ने इन जिलों में अपनी इकाइयों को निर्देशित किया है कि वे भाजपा को हराने के लिए सपा उम्मीदवारों के समर्थन में अपनी पूरी ताकत और सक्रियता से काम करें.

मायावती ने पूर्व मंत्री अंटू मिश्रा से छीनी कुर्सी, कुशवाहा को सौंपी

मायावती ने अचानक बदली रणनीति, बीजेपी के उड़े होश, सपा की बल्ले-बल्ले, आज होगी घोषणा

पहली बार कोई दलित हिंदू महिला, पाकिस्तान के इतिहास में सीनेटर बनी

 बैठक में सीपीआई के राज्य सचिव डॉ गिरीश शर्मा, राज्य कार्यकारिणी सदस्य फूलचंद्र यादव, सीपीआई  के राज्य सचिव डा हीरालाल यादव, राज्य कमेटी सदस्य केएन भट्ट भाकपा माले के अरूण कुमार, फारवर्ड ब्लाक के एसएन सिंह चौहान उपस्थित रहे.