Breaking News

एसटीएफ ने एक लाख रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश को मार गिराया

गाजियाबाद,  उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के साहिबाबाद क्षेत्र में पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर मुठभेड़ में कार सवार एक लाख रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश को मार गिराया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने यह जानकारी दी ।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

उन्होंने बताया कि साहिबाबाद क्षेत्र के कोयल इन्कलेव में बुधवार रात करीब साढ़े 12 बजे पुलिस टीम ने कार सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी। बदमाशों की गोली से एसटीएफ के हेडकांस्टेबल अनिल कुमार और कांस्टेबल हरिओम घायल हो गये। एसटीएफ ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें बुलंदशहर कोतवाली इलाके का रहने वाला एक लाख रुपये का इनामी बदमाश कुख्यात लुटेरा मेहरबान मारा गया।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इस दौरान उसके दो साथी भागने में सफल रहे । उन्होंने बताया कि इस बदमाश के खिलाफ लूट हत्या आदि के करीब 35 मुकदमें दर्ज हैं।उन्होंने बताया कि यह बदमाश गौतमबुद्धनगर जिले के जारचा क्षेत्र में हुई 65 लाख रुपये की लूट में वांछित था। बदामश की कार से एक लाइसेंसी बंदूक के अलावा, एक तमंचा और देशी रिवाल्वर और कारतूस बरामद किए गये हैं। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत